सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI आज फिर बावर्ची और दोस्त से कर रही है पूछताछ

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में CBI की तपतीश जारी है। CBI शनिवार को सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित घर गई थी और 14 तारीख की सीन का रिक्रिएट किया था। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा कि सीबीआई टीम जांच कर रही थी कि क्या आत्महत्या वहां पर संभव थी। इस केस में तीसरे दिन DRDO अतिथि गृह में सुशांत के मित्र सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज फिर से पहुंचे हैं।

शनिवार को राजपूत के फ्लैट में CBI की टीम ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मिलकर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया था ताकि घटनाक्रम की कड़ियां जोड़ी जा सके, जहां वह 14 जून को कथित तौर पर फंदे से लटकते पाए गए थे। टीम सुशांत सिंह के फ्लैट में 5 घंटे से अधिक समय तक रहने के बाद रात तकरीबन 8 बजे से वहां से रवाना हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम रह रही है।

इससे पहले सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू का ने बताया है कि उन्हें विश्वास है कि CBI अवश्य सच्चाई का पता लगाएगी। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर भी बात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह से थर्ड डिग्री पूछताछ होनी चाहिए। उन्होंने कहा, इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी का नाम बार-बार आ रहा है। उस पर शक मुझे वहीं से होने लगा था, जब इस घटना के बाद मुंबई गए थे। दाह संस्कार के दौरान मैंने गौर किया कि सिद्धार्थ के चेहरे पर कोई गम नहीं था। वहीं इस घटना में जो दूसरा संदिग्ध व्यक्ति है वह संदीप सिंह है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

बिंग म्यूज़िकल रिकॉर्ड (Being musical Records) का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग काली बिंदी हुआ रिलीज़

नई दिल्ली | बिंग म्यूज़िकल रिकॉर्ड (Being musical Records) का बहुप्रतीक्षित गाना काली बिंदी आज …

Being Musical Records के बैनर तले बना Punjabi Song Kaali Bindi कल हो रहा है रिलीज़

Punjabi Song Kaali Bindi : Being Musical Records का बहुप्रतीक्षित Punjabi Song Kaali Bindi कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *