सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI आज फिर बावर्ची और दोस्त से कर रही है पूछताछ

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में CBI की तपतीश जारी है। CBI शनिवार को सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित घर गई थी और 14 तारीख की सीन का रिक्रिएट किया था। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा कि सीबीआई टीम जांच कर रही थी कि क्या आत्महत्या वहां पर संभव थी। इस केस में तीसरे दिन DRDO अतिथि गृह में सुशांत के मित्र सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज फिर से पहुंचे हैं।

शनिवार को राजपूत के फ्लैट में CBI की टीम ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मिलकर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया था ताकि घटनाक्रम की कड़ियां जोड़ी जा सके, जहां वह 14 जून को कथित तौर पर फंदे से लटकते पाए गए थे। टीम सुशांत सिंह के फ्लैट में 5 घंटे से अधिक समय तक रहने के बाद रात तकरीबन 8 बजे से वहां से रवाना हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम रह रही है।

इससे पहले सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू का ने बताया है कि उन्हें विश्वास है कि CBI अवश्य सच्चाई का पता लगाएगी। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर भी बात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह से थर्ड डिग्री पूछताछ होनी चाहिए। उन्होंने कहा, इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी का नाम बार-बार आ रहा है। उस पर शक मुझे वहीं से होने लगा था, जब इस घटना के बाद मुंबई गए थे। दाह संस्कार के दौरान मैंने गौर किया कि सिद्धार्थ के चेहरे पर कोई गम नहीं था। वहीं इस घटना में जो दूसरा संदिग्ध व्यक्ति है वह संदीप सिंह है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

IPL 13: प्रियम गर्ग और नटराजन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हराया, चेन्नई लीग में लगातार तीसरी हार

IPL 2020:  | Full Match Report आईपीएल सीजन 13 के चौदहवें दिन का मुकाबला चेन्नई …

IPL 13: मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया, कीरोन पोलार्ड बने “मैन ऑफ द मैच”

आईपीएल सीजन 13 के तेरहवें दिन का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *