न्यूज़ीलैंड में बुरी तरह फ्लॉप रहने वाले कोहली का अफ्रीका के खिलाफ कुछ ऐसा है प्रदर्शन

न्यूज़ीलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की घरेलू सीरीज खेलने जा रही है । दोनों टीमो के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च यानी गुरुवार से खेला जायगा। न्यूज़ीलैंड में टी20 सीरीज जितने के बाद भारत को वनडे ओर टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। न्यूज़ीलैंड दौरे पर मिली करारी हार को भुलाकर मेजबान टीम अफ्रीका के खिलाफ जीत से शुरुआत करना चाहेगी।

न्यूज़ीलैंड में जुझते नजर आए कोहली

इसके लिए कैप्टन कोहली के बल्ले से रन निकलना बेहद जरूरी है । कप्तान कोहली न्यूज़ीलैंड में बुरी तरह फ्लॉप रहे, रन मशीन कहे जाने वाले कोहली अच्छी और बड़ी पारी खेलने के लिए झुझते नजर आए। न्यूज़ीलैंड दौरे को बुरे सपने की तरह भुलाकर लय में लौटने की कोशिश करेंगे। अगर अफ्रीका के खिलाफ कोहली का प्रदर्शन पर नजर डाले तो उनके बल्ले से अफ्रीकी टीम के खिलाफ जमकर रन निकले है, एक नजर अफ्रीका के खिलाफ कोहली के प्रदर्शन पर…

अफ्रीका के खिलाफ जमकर बनाये रन

विराट कोहली ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अबतक कुल 27 वनडे मैच खेले है, जिनमे उन्होंने 25 पारियों में बल्लेबाजी की है। इन परियो में कोहली ने 64.35 के औसत से 1287 रन बनाए है। इस दौरान कोहली ने 4 शतक ओर 6 अर्धशतक बनाये है।

ऑस्ट्रेलिया को मात दी, न्यूज़ीलैंड से मिली हार

साउथ अफ्रीका को हराना भारत के लिए आसान नही होगा । अफ्रीका टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को घरेलू सीरीज में 3-0 से मात देकर भारत पहुचीं है, तो भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के हाथों वनडे में 3-0 से हारकर घर वापस आयी है। ऐसे में अफ्रीकी टीम का हौसला मेजबान टीम से हाई रहने की उम्मीद है। हालांकि भारत को अपने घर मे अपने दर्शकों के बीच खेलने का फायदा भी मिलेगा।

Check Also

आईपीएल सीजन 13 का हुआ आगाज: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया, 437 दिन बाद धोनी ने बनाया IPL में ये रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल सीजन 13 का आगाज हो चुका है जहा पहले मुकाबले …

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पड़ी महाराष्ट्र सरकार पर भारी

बॉलीवुड अभिनेत्री, कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने विचारो को स्पष्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *