भारत से आतंकवाद खात्में के लिए भाजपा विधायक ने बताया यह फार्मूला

रिपोर्ट—इमरान खान

बलिया। देश और जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे के लिए जनपद के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने नया फार्मला ढूंढ लिया है। उनका दावा है कि देश को हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाने दीजिये सभी समस्याएं अपने आप दूर हो जाएंगी। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना पर आतंकी हमले में शहीद जवानों और आतंकवाद पर बलिया से बीजेपी बैरिया विधायक ने फारुक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ़्ती को पाकिस्तान परस्त बताते हुए कहा कि वहां की पुलिस भी आतंकवादियो से मिली हुई है । इस लिये जम्मू कश्मीर से स्थानीय पुलिस को हटा कर राष्ट्रीय पुलिस का गठन कर वहां तैनात किया जाना चाहिये । जम्मू कश्मीर में आतंकवाद नेहरू और उनके परिवार और पिछली कमजोर सरकारों के कारण है । कहा कि जम्मू कश्मीर से आतंकवाद उसी दिन समाप्त हो जाएगा जिस दिन भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाएगा क्योकि आजादी के बाद जिस दिन धर्म के नाम पर देश का बंटवारा हुआ था तो जब पाकिस्तान मुस्लिम राष्ट्र बना तो स्वतः भारत हिन्दू राष्ट्र हो गया । इसको कानूनी रूप से घोषित करना बाकी है ।  जिस दिन ऐसा हुआ जम्मू कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो जायेगा । देश मे चल रही आतंकी गतिविधियों के लिये पूर्व पीएम नेहरू जी की लचर नीतियों और गांधी परिवार की विदेशी मानसिकता को ठहराया है ।

वही जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर बोले ये कोई बच्चो की कहानी नही है आर्टिकल 370 हटाना । लोक सभा राज्य सभा में पूर्ण बहुमत के बाद प्रस्ताव पारित होते ही भारत हिन्दू राष्ट्र हो जायेगा और आतंकवाद ख़त्म हो जायेगा । वही पुलवामा मे जवानों पर आतंकी हमले के बाद मोदी के द्वारा लिए गए निर्णय को उचित समय बताया ।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना पर आतंकवादी हमले में 44 जवानों के शहीद होने के बाद  मोदी के द्वारा दिये जवानों को खुली छुट के निर्णय को बताया उचित निर्णय।

About Hindustan Headlines

Check Also

चिकित्सकों की नियमित उपस्थिति अनिवार्य-जिलाधिकारी

चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गो-संरक्षण समिति की बैठक …

चन्दौली:पुलिस लाइन में मना पुलिस स्मृति दिवस,दी गयी श्रद्धाजंलि

चन्दौली पुलिस अधीक्षक  हेमन्त कुटियाल द्वारा पुलिस लाइन चन्दौली में पुलिस स्मृति दिवस के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *