किशोरी को नशीला पदार्थ खिला कर युवक ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, किशोरी ने खाया जहर

प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट :

बहराइच : जिले में 14 वर्षीय किशोरी के साथ एक दबंग युवक ने पहले उसके साथ रेप किया और फिर वीडियो बनाकर आरोपी ने किशोरी को इस बात की धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो वह इस रेप के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा । आरोपी ने धमकी देकर किशोरी के साथ कई बार रेप किया। वहीं किसी तरह हिम्मत जुटाकर जब किशोरी ने यह बात अपने परिवारिजनों को बताई गई तो परिवार के लोगों ने थाना दरगाह में मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी, जहां दरगाह पुलिस ने पीड़िता की तहरीर बदलकर मनमाफिक तहरीर लिखवाई फिर केस दर्ज किया। लेकिन दरगाह पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की।

दूसरी तरफ आरोपी लगातार किशोरी व उसके परिवार को मुकदमा वापस लेने तथा सुलह लगाने का दबाव बना रहे थे। सुलह न करने पर उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दे रहे थे मानसिक प्रताड़ना की शिकार पीड़िता किशोरी ने बीते मंगलवार को जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बहराइच शहर के थाना दरगाह क्षेत्र के कल्पीपारा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी 14 वर्षीय किशोरी बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के पिता का कहना है कि विगत वर्ष 16 अगस्त को अभय यादव नाम के एक युवक ने उसकी बेटी को बहाने से सुनसान स्थान पर बुलाया और उसके साथ रेप किया युवक ने रेप से पहले उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया था किशोरी के होश में आने पर उसे रेप के दौरान बनाया गया वीडियो दिखाया और कहा कि यदि उसने जुबान खोली तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। ब

दनामी के भय से किशोरी ने यह बात अपने परिवार के सदस्यों को नहीं बताई लेकिन उस वीडियो के बल पर युवक ने किशोरी को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया युवक की हरकतों से आजिज आकर किशोरी ने इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी। किशोरी के पिता का कहना है कि उन्होंने घटना की तहरीर थाना दरगाह में दी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की बाद में पुलिस ने तहरीर बदलकर केस तो दर्ज कर लिया और किशोरी का 164 का बयान भी हुआ। तहरीर में नामजद आरोपियों में से केवल एक अभय यादव को ही नामजद किया गया शेष अभियुक्तों को पुलिस ने मुकदमे से निकाल दिया। घटना के 6 माह बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

दूसरी तरफ आरोपी पीड़िता किशोरी तथा उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपियों की धमकी से भयभीत होकर मंगलवार को किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी करने की कोशिश की किशोरी का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। किशोरी का बयान होने के बावजूद पुलिस ने अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि आरोपी लगातार पीड़िता और उसके परिवार को मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है।

पीड़िता के पिता ने कहा कि यदि किशोरी की मौत होती है तो इसकी जिम्मेदारी थाना दरगाह की पुलिस और प्रशासन की होगी दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि किशोरी का युवक से प्रेम संबंध था और वह उसके साथ भागना चाहती थी युवक की ओर से मदद न किए जाने पर उसे कटरा थाना इकौना से बरामद किया गया। पुलिस ने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पुलिस चेकिंग से वाहन स्वामियों में हड़कम्प

रिपोर्ट-लोकपति सिंह इलिया चन्दौली स्थानीय पुलिस ने बनरसियां माइनर के पास सघन चेकिंग अभियान चलाकर …

अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को स्वमं देखें,अधिनस्थों के सहारे न छोड़ें-जिलाधिकारी

चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत सिंह चहल ने कलेक्ट्रेट सभागार में अस्थायी गोशाला स्थल का निर्माण व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *