Breaking News

मूर्ति और डीजे लदा पीकअप असन्तुलित हो कर पलटा, युवक की मौके पर हुई मौत

संतोष शर्मा की रिपोर्ट :

बलिया : सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रुद्रवार गांव में लक्ष्मी जी की मूर्ति का विसर्जन करने जाते समय मूर्ति और डीजे लदा पीकअप असन्तुलित हो कर अचानक पलट गया। जिससे उस पर बैठे 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर सीएचसी में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।



रुद्रवार गांव में लक्ष्मी पूजन का कार्यक्रम चल रहा था। पंडाल में स्थापित लक्ष्मी जी की मूर्ति को प्रवाहित करने जाने के लिए उसे पीकअप पर रख गया था। आगे मूर्ति और उसके पीछे डीजे बांधा गया था। कार्यक्रम स्थल से मूर्ति को लेकर चल पीकअप जैसे ही गांव के बाहर आया कि चढा़न होने के कारण असन्तुलित हो कर अचानक पलट गया। जिससे उसके ऊपर बैठा मन्नू गोंड़ पुत्र रवि गोंड़ उस के नीचे दब गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।



दुर्घटना होते ही मूर्ति के साथ चल रहे युवकों में कोहराम मच गया। इस दौरान भयवश कुछ युवक मौके से भाग गए। उधर मन्नू की मौत की सूचना मिलते ही उसकी माँ दहाड़ें मारकर रोने लगी। दुर्घटना के बाद जीवन की आशा में गाव वाले मन्नू को लेकर तत्काल स्थानीय सीएचसी लाये। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का मन्नू के पिता रवि बाहर कहीं नौकरी करते हैं। मन्नू की मौत से समूचे गॉववासी शोकाकुल हैं।


Check Also

कुश्ती में पहलवानों ने आजमाएं दांव पेंच,प्राचीन मेले का हुआ समापन

  बालमुकुन्द रायक्वार की रिपोर्ट   बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद के पूछ थानान्तर्गत ग्राम महाराजगंज …

शिवपाल यादव ने मुलायम को उनके जन्मदिन पर दिया ये ख़ास तोहफा

लखनऊ : उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, सपा के पूर्व प्रमुख और वर्तमान में सपा संरक्षक, …