बिहार : 290 बोतल नेपाली शराब के साथ छ: तस्कर गिरफ्तार

अमित कुमार की रिपोर्ट :

मैनाटाँड़ (पश्चिम चंपारण) : पुलिस ने बुधवार को अहले सुबह भेड़ीआरवा गांव के सीमा से भारी मात्रा में शराब और दो बाइक के साथ छ: तस्कर को दबोचने में बहुत बड़ी कामयाबी पाई है। थानाध्यक्ष रफिकुर्र रहमान ने बताया कि गुप्त सुचना मिली कि नेपाल से भारी मात्रा में शराब की खेप आने वाली है। उसने त्वरित कारवाई करते हुए सीमा पर पुलिस बल को चप्पा चप्पा जाल बिछाने को कहा और पुलिस कारवाई में जूट गयी।

तभी पुलिस की नजर दो बड़े बड़े कार्टून से लदे दो बाइक पर पड़ी, जो कि तस्कर नेपाल से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे थे, तो सभी पुलिस कर्मी एक जुट हो कर देखने लगे और जैसे ही नेपाल से भारत में पहुंचा कि पुलिस ने आधा दर्जन तस्कर को दबोच लिया।

इधर थानाध्यक्ष रहमान ने बताया कि बरामद कार्टून से तीन सौ एमएल का 290 बोतल साॅफी शराब, दो बाइक स्प्लेंडर प्लस BR 22 Y 2275, एवं सीडी डीलक्स BR 22 E 9667 को जब्त किया गया। उन्होनें बताया कि गिरफ्तार तस्कर शिकारपुर थाना के नूनीया टोला पकड़ी गांव के पप्पू कुमार, विजय साह, एवं कैसीयर आलम चनपटीया थाना के गरभूआलाल टोला के जितेश कुमार एवं मीर्जापुर नेपाल के मनीलाल यादव एवं हीरालाल यादव के विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। जब्त शराब समेत बाइक की कीमत एक लाख नौ हजार आंकी गई है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सेना के साथ हुए मुठभेड़ में मारा गया जैश का टॉप कमांडर मुन्ना लाहौरी

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना के जवानों का एक्शन मोड देखने …

कर्नाटक में नया राजनीतिक समीकरण ! बीजेपी को मिल सकता है जेडीएस का समर्थन

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजनीति में एक ट्वीस्ट खत्म नहीं होता, कि दूसरा शुरू हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *