मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमी
मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमी

मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमी

मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमीThe famous Kathak Dancer sapna opened a dance academy in Rohini Sector 15

एंटरटेनमेंट डेस्क-हिंदुस्तान हेडलाइंस

नई दिल्ली- दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 15 में रविवार 24 मार्च को डांसरों का हुजूम लगा हुआ था सभी माता-पिता अपने बच्चों के साथ डांसिंग अकैडमी के अंदर मौजूद थे वह यहां पर अपने बच्चों को डांस सिखाने के लिए लेकर आए थे।

डांसिंग का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है और कई लोग इसे अपने करियर के तौर पर भी ले रहे हैं। कई लोगों के इस क्षेत्र में काफी नाम भी हुआ है। यहां मौजूद सभी पेरेंट्स अपने बच्चों को मशहूर कथक डांस सपना से डांस सिखाने के लिए लेकर आए थे।

 

सपना पिछले 15 सालों से क्लासिकल डांस करती व सिखाती आ रही है। सपना ने अपने करियर में बहुत सफल कोरियोग्राफी भी की इसी जुनून को आगे बढ़ाते हुए मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में डांसिंग स्टार के नाम से अपनी डांसिंग अकैडमी खोली है।

मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली  डांस अकेडमी The famous Kathak Dancer sapna  opened a dance academy in Rohini Sector 15
                          मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमी

अकैडमी के ओपनिंग सेरिमनी में कई जाने-माने लोगों ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में मशहूर कोरियोग्राफर हितेश मोहन भी मौजूद रहे। हितेश मोहन ने बच्चों को भांगड़ा डांस सिखाया। डांसिंग स्टारस अकैडमी में क्लासिकल हिप हॉप जुंबा कंटेंपररी वेस्टर्न डांस व अन्य तरह के डांस सिखाए जाते हैं।

 

मशहूर कोरियोग्राफर हितेश मोहन
मशहूर कोरियोग्राफर हितेश मोहन

कथक डांसर सपना की अकैडमी में बच्चे व अन्य डांसर डांस सीखने के लिए उत्सुक दिखे। सपना ने बातचीत में बताया कि वह डांस के क्षेत्र में रूचि रखने वाले अन्य छात्रों को आगे लेकर जाना चाहती है ताकि वह इस क्षेत्र में अपना नाम व करियर दोनों बना सके।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवल

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवलJanakpuri Club and Women’s Power …

एक्टर एजाज़ खान के बदले सुर, अब की पीएम मोदी-शाह की तारीफ, देखें विडियो

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एप्प TikTok पर विवादित वीडियो पोस्ट करने के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *