बांका : शराब माफिया का दबंगई, धमकी के बाद घर में लगायी आग

प्रीतम कुमार की रिपोर्ट :

बांका : जिले में शराब माफिया की दबंगई का मामला सामने आया है. मामला बांका प्रखंड के नायाडीह गांव का है. बीती रात तकरीबन 7 बजे रात में मो0 शाहजहां पिता स्व0 अलिसुद्दीन के घर अचानक आग लग जाने से हजारों की संम्पति जल कर राख हो गयी। बता दें कि जब गृह स्वामी से आग लगने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आग शराब कारोबारी बाराहाट प्रखंड के सोनडीहा उत्तरी पंचायत के ग्राम मोहनपुर निवासी संतोष सिंह ने लगाई है।

कहा जा रहा है कि संतोष सिंह एक शराब कारोबारी है, जो खुलेआम क्षेत्र में शराब का कारोबार कर रहा था, जिसको लेकर सोनडीहा उत्तरी के 8 नंबर वार्ड के मो0 दीलजहा ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी थी, उसी एवज में पुलिस ने पीछा कर दिनांक 3 जून को शराब पकड़ने के क्रम में मो0 शाहजहाँ के घर के पर पुलिस वाहन को लगाया था और शराब पकड़ने में कामयाब हुआ था।

इसी बात को लेकर संतोष सिंह धमकी दे रहा था कि तुम लोगों ने पुलिस को सूचना दे कर मुझे पकड़वाया है, इसका बदला हम लेकर रहेंगे, घर में आग लगा देंगे, गाय खोल कर ले जाएंगे। इसका परिणाम तुम सब को भुगतना पड़ेगा, जिसको लेकर गांव में दहसत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल आग पर काबू पाया गया है लेकिन अभी तक कोई अधिकारी नही पहुंचें हैं।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सेना के साथ हुए मुठभेड़ में मारा गया जैश का टॉप कमांडर मुन्ना लाहौरी

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना के जवानों का एक्शन मोड देखने …

कर्नाटक में नया राजनीतिक समीकरण ! बीजेपी को मिल सकता है जेडीएस का समर्थन

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजनीति में एक ट्वीस्ट खत्म नहीं होता, कि दूसरा शुरू हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *