Breaking News

चन्दौली पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप,26 लाख की शराब के साथ छ:तस्कर गिरफ्तार

चन्दौली। प्रदेश में कुछ जगहों पर जहरीली शराब से हुई मौत पर पुलिस प्रशासन एकदम सख्त दिख रहा है,इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा जनपद में अवैध शराब की तस्करी पर रोक लगाने व  तस्करों की गिरफ्तारी हेतु दिये गये आदेश के क्रम में मंगलवार को सीओ सदर प्रदीप चंदेल के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व मुगलसराय कोतवाली टीम ने मुखबिर की सूचना पर  औद्योगिक नगर के पास एक ट्रक से 26 लाख 35 हजार रूपये की व्हिस्की बरामद किया। पुलिस ने शराब के साथ छ: तस्करों को भी गिरफ्तार किया।

इस सम्बन्ध में एसपी ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री पर लगाये गये रोक के क्रम में एएसपी प्रेमचंद व सीओ सदर के नेतृत्व में चलाये रहे अभियान के क्रम में मंगलवार को मुगलसराय कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक अल्टो कार व उसके पीछे एक ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब भरकर बिहार ले जाया जा रहा है। जिस पर क्राइम ब्रांच प्रभारी सत्येन्द्र यादव व कोतवाल शिवानंद मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने औद्योगिक नगर बूथ के पास खड़े होकर चेकिंग किया जानें लगा। इसी दौरान एक अल्टो कार को आते देख रोका गया तो उसमें सवार चार लोग गाड़ी से उतर कर भागने लगे, जिन्हे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। वहीं कार के पीछे चल रहे ट्रक में सवार दो लोगों को भी गिरफ्त में ले लिया गया।

पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो ट्रक से 26 लाख 34 हजार रूपये के 1078 पेटी  व्हिस्की बरामद की गयी। अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान अपना नाम अजय सिंह, जय कुंवर, सुंदर, योगेन्द्र, अमनदीप सिंह व गंगा बताया साथ ही यह भी बताया कि वह इस शराब को लेकर बिहार जा रहे थे। गिरफ्तारी करने वाली टीम में शिवानंद मिश्रा, सत्येन्द्र यादव, विनय तिवारी, माधव सिंह, मनोज कुमार, सत्येन्द्र विक्रम, प्रहलाद, अरविंद, बृजेश, चन्द्रदेव, आनंद, अमित, अजय, राहुल, प्रेम प्रकाश, प्रवीण,ललित, देवेन्द्र व शैलेन्द्र शामिल रहे।

About Hindustan Headlines

Check Also

बिहार में शेल्टर होम से फरार हुई 7 लड़कियां, प्रशासनिक अधिकारियों के फुले हाथ-पांव

मोकामा : बिहार के जनपद मुज़फ्फरनगर के बाद अब मोकामा में शेल्टर होम में हुए …

जनपद स्तरीय किसान मेला एंव गोष्ठी में भाग लेने हेतु दुद्धी से समूह की डेढ़ दर्जन महिला किसान रवाना

अमित गुप्त की रिपोर्ट दुद्धी, सोनभद्र। उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन, ग्राम्य विकास विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *