केंद्र सरकार की वादाखिलाफी को लेकर राजद का धरना, मोदी सरकार को हर मोर्चे पर बताया विफल

राकेश पांडेय की रिपोर्ट

पश्चिम चंपारण : भाजपा धर्म व जाति के नाम पर भाई-भाई को आपस में लड़ाने का काम करती है . केंद्र में भाजपा ने आकर देश को काफी पीछे ला दिया है . उक्त बातें राजद के विधानसभा के प्रत्याशी रहे रणकौशल प्रताप उर्फ गुड्डू सिंह ने गुरुवार को प्रखंड परिसर में केंद्र सरकार द्वारा देश के युवाओं से ये वादा पूरा नहीं करने के खिलाफ एकदिवसीय धरना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

सिंह ने कहा कि किसान भूखे मर रहे हैं पीएम मोदी ने घोषणा की थी कि यदि केंद्र में मेरी सरकार बनेगी तो प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा लेकिन आज तक किसी को नौकरी नहीं मिली. केंद्र की गलत नीति के कारण सैंकड़ों जवानों की मौत हो रही हैं .

वही राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष मुंशी ठाकुर ने कहा कि किसान भूखे मर रहे हैं. मोदी ने घोषणा की थी कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनते ही किसानों की उपज का दुगना लाभ दिया जाएगा लेकिन यह घोषणा घोषणा ही बनकर रह गई है . इधर आशुतोष मल्ल ने कहा कि यूपी में किसानों के ऋण माफी पर आरबीआई के गवर्नर ने सवाल खड़ा कर दिया है. कश्मीर में पत्थरबाजी हो रही है. 3 वर्ष में सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया है.

मंच की अध्यक्षता मुंशी ठाकुर ने किया जबकि संचालन मनोज यादव ने किया. मौके पर आदित्य कुमार योगेंद्र यादव नीरज यादव मंसूर मियां शेख कामिल पूनम देवी, ऋतु देवी, सविता देवी, बबीता कुंवर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

About Kanhaiya Krishna

Check Also

जलाभिषेक करने को ले कर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

राजू शर्मा की रिपोर्ट : पश्चिमी चंपारण : मझौलिया प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न शिवमंदिरों में …

ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल

राजू शर्मा की रिपोर्ट : पश्चिमी चंपारण : नरकटियागंज सुगौली रेलखंड स्थित मझौलिया स्टेशन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *