Respect Talent ने ओपन माइक के जरिये नए कलाकारों को दिया मंच

Respect Talent ने ओपन माइक के जरिये नए कलाकारों को दिया मंचRespect Talent gives platform to new artists through open mic

नई दिल्ली- दिल्ली में यु तो हर जगह शामें सजती है और लोगो अपने मनोरंजन के लिए इधर उधर घूमने निकलने है। बार कल्चर बहुत ही बढ़ चूका है। साथ ही मनोरंजन के ओपन माइक के जरिये भी लोग महफिले सजाने लगे है। ओपन माइक की बात करे तो एक ऐसा मंच जहाँ लोग आकर अपनी कविताये सुनाये कॉमेडी कर आपका और हमारा मनोरंजन करे। ऐसे मंचो के जरिये नए कलाकारों को अपना भविष्य सवारने का मौका मिल रहा है। यहाँ तक की कई कलाकारों को तो अब रोजगार भी मिलने लगा है। हालाँकि कला को कभी पैसे से नहीं आंका जा सकता फिर भी इस तरह के मंचो ने उनकी प्रतिभाओ को तो दिखाया है साथ ही उन्हें रोजगार का रास्ता भी दिखाया है।

गौरव अरोड़ा-कॉमेडियन कवी
मिस्टर चीड़फाड़-रैपर

Respect Talent ऐसा ही एक मंच है जहाँ उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। Respect Talent ने इस बार हौज़ ख़ास के नो फ़िल्टर बार एंड कैफे में ओपन माइक का आयोजन किया। जहाँ एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी प्रतिभा दिखाने पहुंचे। Respect Talent इस मंच के जरिये हर तरह के कलाकारों को मौका देता है। इस ओपन माइक में कॉमिडियन्स,सिंगर,रैपर्स,स्टोरी टेलर,कविसमेत कई कलाकारों ने अपना हुनर दिखाया।
हर उम्र के लोगो ने इसमें पार्टिसिपेट किया।

शुभम (सरजीजेएस)-सिंगर
साक्षी शेरावत-कवि
जितेंद्र शर्मा-कवि

Respect Talent के फाउंडर रवनीत सिंह बग्घा ने बताया की उनको ये आइडिया स्लम में जाके आया। जब वह वहां गए तो उन्होंने देखा की यहाँ कई ऐसे कलाकार है जिनमे कुछ बात है। उन्होंने कहा की उन्हें तब यह आइडिया आया क्यों न एक ऐसा मंच बनाया जाए जहाँ कलाकार अपना हुनर दिखा सके। रवनीत खुद भी एक मोटिवेशनल स्पीकर और कवि है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

अब इंतज़ार हुआ ख़त्म 4 दिन बाद होटल पार्क प्लाजा में होने जा रहा है फैशन एन्ड लाइफस्टाइल एक्सिबिशन

नई दिल्ली-दिल्ली में यु तो हर दिन कुछ न कुछ कार्यक्रम होते है लेकिन कुछ …

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवल

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवलJanakpuri Club and Women’s Power …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *