रेसलिंग रिंग में उतरना राखी सांवत को पड़ा महंगा, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट :

नई दिल्ली : अपने विवादित बयानों और हरकतों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सांवत को रिंग में उतरना महंगा पड़ गया। रिंग में विदेशी महिला पहलवान ने राखी को उठा-उठा कर पटका, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। विदेशी महिला रेसलर की ललकार सुनकर राखी सावंत रेसलिंग रिंग में तो पहुँच गई, लेकिन इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया।

दरअसल पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सीडब्ल्यूई के बैनर में एक आयोजन किया गया था। इस आयोजन में कई देसी-विदेशी रेस्लर्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट का प्रमोशन राखी सावंत और अर्शी खान ने भी किया। इस इवेंट में रविवार (11 नवंबर) को एक बिग फाइट का आयोजन हुआ। इस इवेंट में पुरुष रेसलरों के साथ-साथ महिला रेसलरों के भी कई मुकाबले हुए हैं।



एक ऐसे ही मुकाबले में एक विदेशी महिला पहलवान रोबेल ने चैलेंज किया कि, अगर किसी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे फाइट करके दिखाए। बस इस विदेशी महिला रेसलर की ललकार सुनकर राखी सावंत रेसलिंग रिंग में जा पहुंची। इसके बाद राखी सावंत ने रिंग में डांस करते हुए चैलेंज दिया कि अगर उस रेसलर में दम है तो वह उनके जैसा डांस करते दिखाए।

इस दौरान राखी सावंत ने कई बार विदेशी महिला रेसलर को चिढ़ाया. विदेशी रेसलर राखी सावंत से बुरी तरह नाराज हो गई और रिंग में राखी को खूब पटक-पटक के मारा। रोबेल ने राखी सावंत की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि वह दर्द से कराहने लगी। राखी से सीधे चला भी नहीं जा रहा था। उनके पेट और पीठ में काफी दर्द था, जिसके बाद राखी को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में राखी का इलाज चल रहा है।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

क्या अखिलेश यादव के जीत का अंतर इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा ?

हरिबंश चतुर्वेदी की रिपोर्ट : आज़मगढ़ : आजमगढ़ जिला के सदर लोकसभा सीट से सपा …

मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमी

मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमी

मशहूर कथक डांसर सपना ने रोहिणी सेक्टर 15 में खोली डांस अकेडमीThe famous Kathak Dancer …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *