नहर किनारे मिला बालक का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अप्राकृतिक दुष्कर्म का खुलासा

संतोष शर्मा की रिपोर्ट :

बलिया : जिसका अंदेशा था वही तस्वीर पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलकर सामने आई है। गड़वार तथा नगरा पुलिस के प्रयास से सवन नहर किनारे मिला बालक अंशु शर्मा के शव के बाद हत्या की गुत्थी सुलझती नजर आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले अप्राकृतिक दुष्कर्म की पुष्टि ने समाज में गिरते मानवता को कलकिंत कर दिया है। वहीं बालक का अंतिम संस्कार करने के बाद खारी गांव के लोग इस जघन्य हत्या काण्ड की निंदा कर रहे हैं। पुलिस ने गांव वालो के बयान पर अंशु के चचेरे भाई मोहन और चोगड़ा के बगल से एक लड़के को हिरासत में ले छानबीन में जुट गई है।



बताते चले कि बृहस्पतिवार को देर सायं गड़वार थाना के सवन नहर किनारे मिली अज्ञात दस वर्षीय बालक के मिले शव से सनसनी फैल गयी थी। जिसकी शिनाख्त अंशु(10) के रूप में हुई थी। घटना के बाद पुलिस कप्तान श्रीपर्णा गांगुली ने कार्यवाही के सख्त निर्देश दिये जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर चार लोगों को हिरासत में ले लिया।



गांववालों ने जब बताया कि सगे चचेरे भाई मोहन अंशु को लेकर बुधवार को सायकिल से जा रहा था। इस आधार पर पुलिस ने मोहन को भी उठा लिया। मानवता को कलकिंत करने वाली इस घटना ने सबको झकझोर दिया है। समाज मे हो रहे ऐसे कृत्य की जितनी निंदा की जाय कम है। पर जब अपने ही ऐसे करें तो किसको क्या कहना।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

गैंगस्टर का इनामी वांछित गिरफ्तार

चन्दौली चकिया कोतवाली पुलिस को मंगलवार के दिन गैंगेस्टर में वांछित चल रहे पांच हजार …

बसपा प्रत्याशी अधिवक्ता सतीश कुमार ने भरा नॉमिनेशन,पार्टी कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज़ जोरो शोरो के साथ हो चुका है ।लोकतंत्र के इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *