Breaking News

बीजेपी सरकार आने से पहले भी हुए सर्जिकल स्ट्राइक, नहीं हुआ प्रचार : राहुल गाँधी

नई दिल्ली : राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज़ हो गई है। जहाँ एक तरफ केंद्र और राज्य की सत्ता में आसीन बीजेपी द्वारा कांग्रेस की लीडरशिप और एजेंडे पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं, वहीँ कांग्रेस द्वारा राज्य व केंद्र की सरकार को विभिन्न मोर्चों पर विफल करार देते हुए हमला बोला जा रहा है। इसी क्रम में राहुल गाँधी ने सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।



राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक को चुनाव में भुना रही है। बीजेपी सरकार आने से पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक हुए। जब डॉक्टर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, तब सेना ने तीन सर्जिकल स्ट्राइक किए थे, लेकिन कभी इसकी पब्लिसिटी नहीं की। उदयपुर में रैली को संबोधित करने से पहले राहुल गाँधी ने बुद्धिजीवियों से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं।



उन्होंने मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी से पहले पूरी कैबिनेट को कमरे में बंद कर दिया था। दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था की धज्जियां उड़ा दीं और लाखों लोगों को बर्बाद कर दिया। राहुल ने कहा कि यूपीए सरकार के समय NPA 2 लाख करोड़ रुपए था, मोदी सरकार के 4 साल में एनपीए 12 लाख करोड़ रुपए हो गया। मोदी सरकार ने अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या जैसे लोगों का लाखों करोड़ों रुपये का कर्जा माफ कर दिया।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

पुलवामा हमले के खिलाफ बड़ी कार्यवाही के संकेत, अर्धसैनिक बलों की 100 कंपनियां तैनात

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के खिलाफ भारत की तरफ से …

विमान हाइजैक कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी, सभी एयरपोर्ट्स की बढ़ाई गयी सुरक्षा

नई दिल्ली : विमान को हाईजैक कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी मिलने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *