गाज़ियाबाद : बहन सामने बदमाशों ने की भाई की गोली मारकर हत्या

गाज़ियाबाद : गाज़ियाबाद में बेख़ौफ़ बदमाशों का ताण्डव काम होने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस प्रशासन भले हीं बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड़ रखने की बात कर रहे हो, लेकिन हकीकत कुछ और हीं है। गाज़ियाबाद में लचर कानून वयवस्था का नज़ारा उस समय देखने को मिला, जब बहन के जेवर लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने भाई को गोली मार दी। आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



भैयादूज के दिन बदमाशों ने बहन के सर से भाई का प्यार छीन लिया। मामला कविनगर औद्योगिक क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक मनोज कुमार (23) पुत्र शीशपाल निवासी मेरठ रोड घूकना कॉलोनी जीटी रोड पर चौधरी मोड़ के पास बने एक ऑउटलेट में जॉब करते थे। पुलिस के अनुसार मनोज शुक्रवार दोपहर को अपनी बड़ी बहन सविता के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित दुरयाई गांव में रहने वाले परिवार के सदस्यों के साथ भाई दूज का त्योहार मनाने के लिए गए थे।



भाई-बहन गांव से लौट रहे थे। करीब चार बजे जब वह कविनगर थाना क्षेत्र स्थित औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोका। बदमाशों ने पहले दोनों से रास्ता पूछा और बाद में पिस्टल तानकर सविता से ज्वेलरी उतारने के लिए कहा। सविता ने विरोध किया तो बदमाशों ने उससे ज्वेलरी छीनने की कोशिश की।

बहन के साथ लूटपाट होने का मनोज ने विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्टल से उसके गले के पास गोली मार दी। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। एनएच-9 और औद्योगिक क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झण्डी दिखा कर रैली को किया रवाना

चन्दौली 25 मार्च  मतदाता जागरूकता अभियान में स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी  नवनीत …

आवारा पशुओं के चक्कर मे बोलेरो खाई में कूदी, चालक की हालात गंभीर

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट : लखनऊ : लखनऊ से निगोहां आ रही एक बोलेरो निगोहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *