ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के इस योजना पर पश्चिम बंगाल में लगायी रोक, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं। विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करने वाली ममता बनर्जी ने एक बार फिर बड़ा फैसला लेते हुए मोदी सरकार की योजना से पश्चिम बंगाल को अलग कर दिया है। ममता बनर्जी से इस मामले में केंद्र सरकार को पत्र भी लिखा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को ऐलान किया कि राज्य ने केंद्र की आयुष्मान भारत योजना से बाहर आने का फैसला किया है और नरेंद्र मोदी नीत राजग सरकार पर स्वास्थ्य बीमा कार्यक्रम के तहत ‘बड़े-बड़े दावे’ करने का आरोप लगाया। सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार ने योजना से अलग होने के अपने निर्णय के बारे में जानकारी देने के लिए केंद्र को पत्र लिख है।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने प्रत्येक घर में योजना के बारे में बताने के लिए पत्र भेजा है जिसमें उनकी फोटो और कमल का चिन्ह है। ऐसा करके उन्होंने स्वास्थ्य योजना का ‘राजनीतिकरण’ किया है। बनर्जी ने कहा कि केंद्र इन पत्रों को भेजने के लिए डाक कार्यालयों का ‘इस्तेमाल’ कर रही है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

यूपी : सुल्तानपुर से वरुण गांधी की जगह बीजेपी से प्रेम शुक्ला की उम्मीदवारी लगभग तय !

वागीश कुमार की रिपोर्ट : सुल्तानपुर : मौजूदा सांसद वरुण गांधी कें पीलीभीत से चुनाव …

गुजरात में गरजे राहुल-प्रियंका – एक तरफ गोडसे- दूसरी तरफ प्यार, चुनना आपको है

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट : गुजरात : इस चुनाव में कई सारी भटकाव वाली बातें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *