Breaking News

सुल्तानपुर में जुटेंगे लाखों बसपाई व समर्थक, देंगे पूर्व विधायक को लोक सभा 2019 जीतने का आशीर्वाद

वागीश कुमार की रिपोर्ट :

सुलतानपुर : जिले की सियासत में उस दिन ही भूचाल आ गया जिस दिन जिले के मयांग गांव के निवासी पूर्व विधायक चंद्र भद्र सिंह सोनू सिंह व यश भद्र सिंह मोनू गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले बसपा में जाने की खबर आग की तरह फैली। दोनों भाई आगामी 02 दिसम्बर को भारी जन सभा कर बसपा की सदस्यता लेंगे, कार्यक्रम में एक लाख से अधिक समर्थक शामिल होकर लोक सभा 2019 को जीतने का आशीर्वाद देंगें।

इसके पहले भाजपा पार्टी में रहकर भाजपा का कद भी बढ़ा चुके हैं। समर्थकों की माने तो इस विशाल कार्यक्रम में जिले के कई दिग्गज उनके साथ बसपा में शामिल होकर उनका साथ देंगे। समर्थकों का कहना है कि दोनों भाइयों ने हमेशा गरीबों व मजलूमों की पद पर रहते हुए भी और न रहते हुए भी हर सम्भव मदद की है, जिससे जिले की जनता ने हमेशा उनका साथ दिया है, बेशक कुछ राजनैतिक प्रतिद्वंदियों ने उनकी छवि को खराब करने की नाकाम कोशिशें किये है जिसमें वे कभी सफल नहीं हुए हैं।

समर्थकों का मानना है कि जनता के हितों के लिए दोनों भाई हमेशा तन मन व धन तीनों के साथ खड़े रहते है, जो बात विरोधियों को अखरती है और अपनी नाकामी छुपाने के लिए उनका हर स्तर से विरोध करते हैं, लेकिन जिले की सम्मानित जागरूक जनता पर उन्हें पूरा विश्वास है की उनका आशीर्वाद हमेशा उनके साथ था और हमेशा रहेगा।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

श्रावस्ती में कांग्रेसियों ने बांटी मिठाई,दागे पटाखे,निकाले जुलूस

प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट श्रावस्ती।जिला कांग्रेस कमेटी श्रावस्ती मुख्यालय भिनगा में लोगों ने मिठाई बांटी।पांच …

निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित शिक्षको का जिलाधिकारी ने वेतन रोकने का दिया निर्देश

प्रवीण कुमार मिश्रा की रिपोर्ट श्रावस्ती:जिलाधिकारी ने ब्लॉक जमुनहा के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय नासिरगंज प्रथम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *