पालिकाध्यक्ष ने विकास कार्यों को लेकर सभासदों के साथ केंद्रीय मंत्री से किया भेंट

असलम खान की रिपोर्ट

अहरौरा (मिर्जापुर) : नगर के विकास व अन्य जनहित कार्यों के लिए पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में सभासदों का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से उनके आवास पर रविवार की सुबह भेंट किया ।

पालिका के सभासद कुमार आनंद ने बताया कि पालिका का विकास कार्य काफी हद तक प्रभावित हो रहा है । जिसके निदान के लिए कई सभासदों के साथ रविवार को उनके मिर्जापुर स्थित आवास पर मुलाकात किया ।और उंहे नगर के सभी समस्याओं से अवगत कराया जाएगा । इस दौरान साढ़े चार करोड़ रुपए की लागत से प्रस्तावित सड़क निर्माण का कार्य योजना बना कर केंद्रीयमंत्री को सौंपा गया ।

जल्द ही केंद्रीयमंत्री अपना ध्यान नगर पालिका के तरफ आकृष्ट करते हुए पालिका क्षेत्र में विकास कार्य को गति प्रदान करने का आश्वासन दिया । इस दौरान पालिकाध्यक्ष गुलाब मौर्या ने ईओ व लेखा लिपिक की तैनाती के लिए केंद्रीय मंत्री को पत्रक सौंपा । पालिका के चेयरमैन ने अवगत कराया कि पालिका में ईओ व लिपिक के नहीं रहने से स्वच्छ भारत मिशन के तहत कई महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो रहे है । जिसपर अनुप्रिया पटेल ने जल्द ही नगर विकास मंत्री से वार्ता कर निस्तारण का आश्वासन दिया । इस दौरान सभासद रामचंद्र,रविकांत,मुरारी यादव,राम जियावन,, संतोष सहित अन्य उपस्थित रहे ।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झण्डी दिखा कर रैली को किया रवाना

चन्दौली 25 मार्च  मतदाता जागरूकता अभियान में स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी  नवनीत …

आवारा पशुओं के चक्कर मे बोलेरो खाई में कूदी, चालक की हालात गंभीर

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट : लखनऊ : लखनऊ से निगोहां आ रही एक बोलेरो निगोहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *