Breaking News

पालिकाध्यक्ष ने विकास कार्यों को लेकर सभासदों के साथ केंद्रीय मंत्री से किया भेंट

असलम खान की रिपोर्ट

अहरौरा (मिर्जापुर) : नगर के विकास व अन्य जनहित कार्यों के लिए पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में सभासदों का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से उनके आवास पर रविवार की सुबह भेंट किया ।

पालिका के सभासद कुमार आनंद ने बताया कि पालिका का विकास कार्य काफी हद तक प्रभावित हो रहा है । जिसके निदान के लिए कई सभासदों के साथ रविवार को उनके मिर्जापुर स्थित आवास पर मुलाकात किया ।और उंहे नगर के सभी समस्याओं से अवगत कराया जाएगा । इस दौरान साढ़े चार करोड़ रुपए की लागत से प्रस्तावित सड़क निर्माण का कार्य योजना बना कर केंद्रीयमंत्री को सौंपा गया ।

जल्द ही केंद्रीयमंत्री अपना ध्यान नगर पालिका के तरफ आकृष्ट करते हुए पालिका क्षेत्र में विकास कार्य को गति प्रदान करने का आश्वासन दिया । इस दौरान पालिकाध्यक्ष गुलाब मौर्या ने ईओ व लेखा लिपिक की तैनाती के लिए केंद्रीय मंत्री को पत्रक सौंपा । पालिका के चेयरमैन ने अवगत कराया कि पालिका में ईओ व लिपिक के नहीं रहने से स्वच्छ भारत मिशन के तहत कई महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो रहे है । जिसपर अनुप्रिया पटेल ने जल्द ही नगर विकास मंत्री से वार्ता कर निस्तारण का आश्वासन दिया । इस दौरान सभासद रामचंद्र,रविकांत,मुरारी यादव,राम जियावन,, संतोष सहित अन्य उपस्थित रहे ।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

प्रधान पति पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

असलम खान की रिपोर्ट : अहरौरा (मिर्जापुर) : थाना क्षेत्र के इमिलिया चट्टी चौकी अंतर्गत …

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा “भरोसे के लायक नहीं है मायावती”

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले सपा और बसपा उन्हें साथ मिलकर चुनाव लड़ने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *