सुल्तानपुर : प्रभारी मंत्री आबकारी एवं मद्य निषेध द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

वागीश कुमार की रिपोर्ट :

सुल्तानपुर : सूबे मे प्रदेश के मंत्री, आबकारी एवं मद्य निषेध/जनपद प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जिलाधिकारी दिव्य प्रकाश गिरि, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के साथ कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों से सम्बन्धित बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश सम्बन्धित को दिये।प्रभारी मंत्री श्री सिंह ने जिलाधिकारी से जनपद में विकास कार्यों की जानकारी लेते हुए कहा कि बहलोलपुर ग्राम पंचायत की रोड खराब है, जिसे ठीक कराया जाय। जहां-जहां विद्युत तार पुराने हो गये है और लटक रहें हैं उसे ठीक कराया जाय। गांव अमरबोझा में मछली पकड़ने वाले पानी पम्पसेट लगाकर निकाल रहें हैं उसे तत्काल रोका जाय और सम्बन्धित के साथ कार्यवाही भी की जाय। इस तालाब के पाने निकल जाने से पशुओं को पानी की समास्या उत्पन्न होगी।

उन्होंने जनपद में एक बड़ी गोशाला की स्थापना कराये जाने तथा सड़क पर दिख रहे छुट्टा जानवर को अस्थाई गोशाला में रखा जाय और उसे चारा-पानी बराबर दिये जायें। जनपद प्रभारी मंत्री ने पुलिस अधीक्षक से अपेक्षा की कि जन प्रतिनिधियों का सम्मान सभी पुलिस थानाध्यक्ष करते हुए उनकी समस्याओं व क्षेत्रीय समस्याओं को सुनकर त्वरित न्याय दिलायें।

उन्होंने यह भी कहा कि जनपद में अवैध कच्ची शराब वालों के अड्डों को चिन्ह्ति कर उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही करायी जाय तथा अपराधिक व्यक्तियों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही करें। उन्होंने जनपद में कानून व्यवस्था पर चर्चा करते हुए कहा कि थानाध्यक्ष जनता की समस्याओं को नहीं सुनते है बल्कि उनके खिलाफ कार्यवाही कर देते है जो गलत है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके संज्ञान में जो भी प्रकरण आते है उस व्यक्ति का सम्मान करते हुए त्वरित न्याय उनके द्वारा दिलाया जाता है। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा/जिला संगठन प्रभारी डॉ0 राकेश त्रिवेदी, जिलाध्यक्ष भाजपा जगजीत सिंह, जिला महामंत्री भाजपा शशिकान्त पाण्डेय, कृपा शंकर मिश्रा, विधायक कादीपुर राजेश गौतम, पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा करूणा शंकर दूबे सहित अन्य पदाधिकारियों ने जनपद की विभिन्न समस्याओं को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को अवगत कराते हुए यथाशीघ्र निस्तारण कराये जाने की अपेक्षा की।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी मंत्री सहित सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि यथाशीघ्र निस्तारण कराया जायेगा। प्रभारी मंत्री ने गेस्ट हाउस में ही भाजपा सुलतानपुर की कोर कमेटी तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। इस अवसर पर जनपद के अन्य पदाधिकारीगण तथा दिनेश चौरासिया भाजपा व विजय सिंह रधुवंशी मीडिया प्रभारी भाजपा आदि मौजूद रहें।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

चिकित्सकों की नियमित उपस्थिति अनिवार्य-जिलाधिकारी

चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गो-संरक्षण समिति की बैठक …

चन्दौली:पुलिस लाइन में मना पुलिस स्मृति दिवस,दी गयी श्रद्धाजंलि

चन्दौली पुलिस अधीक्षक  हेमन्त कुटियाल द्वारा पुलिस लाइन चन्दौली में पुलिस स्मृति दिवस के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *