मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों के साथ सड़क पर उतरे अधिकारी

चन्दौली चहनियां। लोकसभा निर्वाचन 2019 में मतदाताओं की शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित कराने और जनपद का मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी आज चहनियां चौराहे से धानापुर ब्लॉक परिसर तक सड़कों पर निकलकर आम जनता को आगामी 19 मई को मतदान करने का संदेश दिया। प्रेक्षक सुरेंद्र मीना, डीएम नवनीत सिंह चहल, एसपी संतोष कुमार सिंह, सीडीओ डॉ. अभय कुमार श्रीवास्तव, नोडल अधिकारी स्वीप रविन्द्र प्रताप और ब्रांड अम्बेसडर राकेश रौशन ने उपस्थित जनसमूह का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कहा कि जनपद में भयमुक्त, निष्पक्ष और नैतिक मतदान कराने के लिए  कृत संकल्प हैं। जाति, धर्म, सम्प्रदाय से ऊपर उठकर अधिकाधिक मतदान कर जिले का मतदान प्रतिशत बढ़े, इसके लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। एसपी संतोष कुमार सिंह ने अपील करते हुए कहा कि एक अच्छी सरकार बनाने और एक अच्छे व्यक्ति को चुनने के लिए हमें अपने घरों से 19 मई को निकलकर मतदान करने होंगे। उन्होंने चुनाव में किसी भी तरह के प्रलोभन या दबाव की स्थिति में उनसे सीधे संपर्क करने को कहा।

कार्यक्रम में एसडीएम सकलडीहा रामसजीवन मौर्य, सीओ सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल, डीसी एनआरएलएम, तहसीलदार नूपुर सिंह, नायब तहसीलदार बृजेश सिंह, एबीएसए धर्मेंद्र मौर्य, एसओ बलुआ धीरेन्द्र सिंह के अलावा, आशा, आंगनबाड़ी,  बेसिक शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा, राजस्व विभाग, एएनएम आदि विभागों के लोग उपस्थित रहे।

About Hindustan Headlines

Check Also

योग एक कला है जो हमारे शरीर,मन और आत्मा को एक साथ जोड़ता है-राज्यमंत्री

राज्य मंत्री, पशुधन,मस्त्य, राज्य सम्पत्ति एवं नगर भूमि विभाग, उ0प्र0 जय प्रकाश निषाद आज पंचम …

सम्पूर्ण समाधान दिवस में समस्याओं का निस्तारण सप्ताह के अन्दर करने का निर्देश

जिलास्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में 72में11प्रार्थनापत्रों का मौके पर हुआ निस्तारण नौगढ़ चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *