Breaking News

खालिस्तानी आतंकी के साथ सिद्धू ने खिंचवाई फोटो, मचा राजनीतिक घमासान

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने बयानों और कारनामों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। बीते कुछ महीने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलने को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी। वहीँ अब एक बार फिर सिद्धू विवादों के घेरे में। इस बार विवाद की वजह एक खालिस्तानी आतंकी है, जिसके साथ सिद्धू ने फोटो खिंचवाई।



दरअसल दिल्ली के विधायक और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक फोटो ट्वीट करते हुए सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ तस्वीर साझा की है। अकाली नेता मनजिंदर सिंह ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सिरसा पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने यह कहते हुए पाक का दौरा करने से मना कर दिया था कि पाक भारत और पंजाब के खिलाफ गतिविधियों का समर्थन करता है, लेकिन उसके अपने ही मंत्री (नवजोत सिंह सिद्धू) उनकी इच्छा के खिलाफ वहां जाते हैं और गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाते हैं, जो हाफिज सईद का करीबी और भारत विरोधी है। क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को हटाएंगे ?



दरअसल, गोपाल सिंह चावला पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का महासचिव है और उसे 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का करीबी माना जाता है। बीते 21 और 22 नवंबर को भारतीय उच्चायोग के राजनयिक अधिकारियों के साथ गुरुद्वारा ननकाना साहब और गुरुद्वारा सच्चा सौदा में बदसलूकी में भी चावला का नाम सामने आया था।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

आतंकी साजिश को नाक़ाम करने में जुटी NIA, यूपी और पंजाब में कई जगहों पर छापेमारी

नई दिल्ली : देश में पनप रहे आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के खुलासे और मॉड्यूल …

केंद्रीय मंत्री प्रकश जावेड़कर का सवर्णों को 10% आरक्षण को लेकर बड़ा बयान

नई दिल्ली : मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने ऐलान किया कि वो शिक्षण सत्र 2019-20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *