सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर किये जाने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

नई दिल्ली : नई दिल्ली : पुलवामा अटैक पर दिए गए बयान को लेकर चौतरफा अलोचनाओं से घिरे नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर कर दिया गया। शो में उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह को लिया गया है। वहीँ सिद्धू को शो से निकाले जाने पर अब कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। वहीँ कपिल द्वारा दिए गए गए बयान के बाद अब लोगों ने कपिल के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है।

आर्ट ऑफ लिविंग की तरफ से आयोजित किए गए ‘ड्रग फ्री इंडिया’ इवेंट में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचे कपिल शर्मा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘ये सब बहुत छोटी चीजें हैं और किसी प्रोपेगंडा का एक हिस्सा भी हो सकती हैं। मुझे लगता है कि किसी पर प्रतिबंध लगाना या नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा देना कोई समाधान नहीं है। हमें एक स्थाई समाधान तलाशने की जरूरत है। नवजोत सिंह सिद्धू अपने पहले से तय कार्यक्रमों में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से अर्चना पूरन सिंह हमारे साथ शो की शूटिंग कर रही हैं।’ आपको बता दें कि हाल ही में सोनी टीवी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी किए थे, जिनमें अर्चना पूरन सिंह नजर आईं थी।

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, ‘हम सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी हमें एक स्थाई समाधान की जरूरत है। पुलवामा में आतंकियों की कायराना हरकत, जिसमें हमारे देश के सैनिक शहीद हुए हैं, उसे भुलाया नहीं जाना चाहिए और आतंकियों को सजा मिलनी चाहिए।’ आपको बता दें कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान की भूमिका को लेकर पूछे गए सवाल पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता और ना ही आतंकवाद का कोई देश होता है। सिद्धू के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। ट्विटर पर लोगों ने सोनी टीवी से नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकालने की मांग करते हुए शो का बायकॉट करने की अपील की।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Nirbhaya Case

Nirbhaya Case : क्या है दोषियों को फांसी पर लटकाने की क़ानूनी कार्रवाई ?

Nirbhaya Case : क्या है दोषियों को फांसी पर लटकाने की क़ानूनी कार्रवाई नई दिल्ली …

Samastipur

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या समस्तीपुर : बिहार की नीतीश सरकार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *