जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवल

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवलJanakpuri Club and Women’s Power Unity organized Teej Festival

 

नई दिल्ली-दिल्ली के जनकपूरी में जनकपुरी क्लब,वुमेन पावर यूनिटी और लक्ष्य चाइल्ड वुमेन एसोसिएशन ने तीज़ फेस्टिवल का शानदार आयोजन किया। जनकपुरी के जनकपुरी क्लब में इस तीज़ मेले का आयोजन किया गया।

इस तीज मेले में कई तरह के स्टाल लगाए गए। यहाँ पर स्वादिष्ट खाने से लेकर रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। तीज फेस्टिवल में आयुर्वेदिक सामानो से लेकर राखी,मुर्तिया,ज्वेलरी,कपडे डिज़ाइनर ड्रेस,मेकप प्रोडक्ट्स समेत और कई तरह के स्टाल लोगो ने लगाए। यहाँ काफी मात्रा में खरीदारों की भीड़ लगी हुई थी।

सब अपनी मनपसंद सामानो की जमकर खरीदारी कर रहे थे। यहाँ पहुंचे सभी खरीदारों और दुकानदारों ने तीज़ फेस्टिवल की जमकर सराहना की।

उन्होंने जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी की इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने पर सराहना की।कार्यक्रम की आयोजक अंजुला विरमानी जी (अध्यक्ष वुमेन पावर यूनिटी),पूनम सिंह (जनरल सेकेट्री वुमेन पावर यूनिटी ),मानसी वहल (वाइस प्रेजिडेंट वुमेन पावर यूनिटी ),मीना अरोड़ा (अध्यक्ष जनकपुरी क्लब वुमेन विंग),सुमन तोमर,ज्योति शर्मा,पूनम अरोड़ा व् रीना मेहरा (जिला अध्यक्ष आप )ने बातचीत में बताया की महिला सशक्तिकरण के लिए वुमेन पावर यूनिटी बहुत काम कर रही है।

हम महिलाओं को सशक्त बनाना चाहते है। सभी महिलाओं ने एक सुर में महिला सशक्तिकरन पर जोर दिया। उन्होंने आगे कहाँ की जो भी कुछ बेहतर करना चाहती है या उन्हें कुछ परेशानी है वह हमारी संस्था से जुड़ सकती है।


कार्यक्रम में नरेंदर चावला (पूर्व मेयर) और उनकी धर्मपत्नी ने शिरकत कर कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए। चावला जी ने बातचीत में बताया की महिलाओं द्वारा आयोजित किये गए इस तीज़ फेस्टिवल में आके उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है उन्होंने इसे महिला सशक्तिकरण का प्रतिक बताया। तीज फेस्टिवल में

सुपरस्टार सिंगर राइसिंग स्टार फेम मानसी सिसोदिया ने गाना गाकर समां बाँध दिया सभी मेहमानो ने मानसी के गाने की खूब तारीफ की। तीज फेस्टिवल में पहुंची महिलाओं गीत संगीत डांस डीजे का जमकर लुत्फ़ उठाया।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ऑक्सफ़ोर्ड में दो क़िताबे रायबरेली रोमांस और जयपुर डायरीज़ का हुआ लॉन्चिंग कार्यक्रम

ऑक्सफ़ोर्ड में दो क़िताबे रायबरेली रोमांस और जयपुर डायरीज़ का हुआ लॉन्चिंग कार्यक्रमTwo book Rae …

Baate kitabe on hindustan headlines

बातें किताबें विद रूपेश: किताब- आई लव यू / लेखक- कुलदीप राघव

किताब- आई लव यू लेखक- कुलदीप राघव समीक्षा- आज बातें किताबें में मैं ले के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *