मुफ्त के फल न देना फल विक्रेता को पड़ा भारी, दबंगों ने पलट दिया ठेला, की पिटाई

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट :

लखनऊ : निगोहां के सुदौली मोड़ के पास एक फल बिक्रेता को शेरपुर लवल गांव के रहने वाले एक दबंग ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर जबरन उसकी फल की दुकान हटाते हुए तोड़फोड़ करने लगा। फल बिक्रेता के विरोध करने पर जमकर उसकी पिटाई कर दी जिसमे वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। यह देख आरोपित मौके से भाग निकले पास के दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लेकर उपचार के लिए सीएचसी भेजा। व दी गयी तहरीर पर एससीएसटी एक्ट समेत कई धाराओं  में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

उन्नाव जनपद के मौरावां के रहने वाले विनोद पासी ने बताया कि रोजी रोटी के लिए वह पिछले आठ महीने से निगोहां के सुदौली मोड़ पर फल की दुकान लगाता आ रहा है। पिछले कई दिनों से शेरपुर लवल गांव के रहने वाले रामअवध सिंह शराब के नशे में आये दिन उनके फल मुफ्त में उठा ले जाते थे।विरोध पर दुकान लगाए जाने की बात कहकर धमकाते थे।

मंगलवार को राम अवध अपने रिश्तेदार शिवम सिंह के साथ उनकी दुकान पर आए और दबंगई दिखाते हुए कहा कि उनके इलाके में बाहरी दुकानदार दुकान नही लगा सकते यह कहते हुए उसकी जबरन दुकान हटाने लगे। जब फल बिक्रेता ने इसका विरोध किया तो दुकान हटाते हुए तोड़फोड़ करने लगा। विरोध करने पर जमकर उसकी पिटाई कर दी, जिसमे वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। यह देख आरोपित मौके से भाग निकले। पास के दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लेकर उपचार के लिए सीएचसी  मोहनलालगंज भेजा ,एसओ जगदीश पाण्डेय ने बताया कि दी गयी तहरीर पर  मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

RJS की 113वीं बैठक कुशक नं 1,दिल्ली में नशारहित शिक्षित पीढ़ी पर चर्चा और कंबल वितरण

दिल्ली | नानक नाम चढ़दी कला,तेरे भाणे सरबत दा भला. यानि अगर सबका भला होगा …

देव दीपावली महोत्सव पर गंगा घटों पर आधुनिक उपकरणों के साथ मुस्तैद रहेगी एनडीआरएफ

वाराणसी सदियों से चलता आ रहा देव दीपावली का महोत्सव वाराणसी के 84 घाटों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *