Group of Business People with Social Media Concept

डिप्रेशन की शिकार एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, कारण चौंकाने वाला है 

नई दिल्ली : आम तौर पर देखा जाता है कि डिप्रेशन के शिकार लोग गुमनामी में डूब जाते हैं और लोग इनकी खोज-खबर तक नही लेते। लेकिन यहां जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वो मामला थोड़ा हटकर है। दरअसल डिप्रेशन की शिकार एक लड़की की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो कारण है वो काफी चौकाने वाला है।

दरअसल  केटी लेशो नाम की लड़की द्वाराखा गया एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पोस्ट में लिखा है, कि डिप्रेशन कोई खूबसूरत चीज नहीं। इसका मतलब है साफ सफाई की बुरी स्थिति, गंदे बर्तन और अधिक सोने से शरीर में दर्द। उन्होंने आगे लिखा है कि डिप्रेशन का मतलब है आंसू खत्म होने तक रोना, हर पल आहें भरना और सुबकना, छत को तब तक घूरना जब तक आंखें थक न जाएं क्योंकि आप पलक झपकाना भूल जाते हैं।

वो लिखती हैं कि ये आपके पूरे परिवार को दुखी कर देता है क्योंकि वे सोचते हैं कि आपको अब उनसे प्यार नहीं रहा। डिप्रेशन केवल भावनात्मक खालीपन नहीं है बल्कि इसे शारीरिक रूप से महसूस किया जा सकता है।

केटी कहती हैं कि अगर आप निराश हैं तो अपने दोस्त से बात करें। जब मैं डिप्रेशन में होती हूं, कोई भी बात मेरी मदद नहीं करती। लेकिन ये कह सकती हूं कि आप अकेले नहीं है। आप कभी भी अकेले नहीं हैं।

वो कहती हैं कि हमेशा ही आपकी मदद के लिए कोई न कोई मौजूद होता है। इस बात को बहुत सारे लोग समझते हैं और हमेशा आपकी मदद के लिए आगे आते हैं।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

रोहित चहल युवा राजनीतिज्ञ छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति तक

रोहित चहल युवा राजनीतिज्ञ छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति तक

रोहित चहल युवा राजनीतिज्ञ छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति तक Rohit Chahal Young politician …

मुंबई : छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास हुए फुट ओवरब्रिज हादसे में आठ की मौत, 36 घायल, संख्या में बढ़ोतरी जारी

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट : मुंबई : छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास हुए फुट ओवरब्रिज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *