रामगोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर डाली सानिया मिर्ज़ा की आपत्तिजनक फोटो, लोग दे रहे हैं गालियाँ

नई दिल्ली : फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा अब विवादों से खुद को जोड़कर सुर्ख़ियों में बना रहना कहते हैं. पिछली एक के बाद एक रामू की सारी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई है, जिसके बाद अनर्गल बातें ही एक मात्र ऐसा हथकंडा रह गया है, जिससे रामू खुद को चर्चा में बनाये रख सकते है.आपको मालूम होगा कि कुछ समय पहले नारी दिवस पर रामू ने सनी लियोनी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसके बाद रामू की खूब किरकिरी हुई थी, वहीँ अब रामू ने फिर कुछ ऐसा किया है कि लोग उनपर भड़के हुए हैं.

दरअसल रामगोपाल वर्मा ने सानिया मिर्जा की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें खेल के दौरान सानिया का अंडरवेयर नजर आ रहा है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि एक लड़की ने किसी को बताया कि ‘मेरी बेटी सन्नी लियोन बनना चाहती है’ से उसे अपनी कहानी याद आई। वह टेनिस में बहुत अच्छी थी। लेकिन एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे इसलिए खेलने नहीं दिया, कि उसे स्कर्ट्स पहननी पड़तीं। मेरी फिल्म इन्हीं बातों पर प्रकाश डालती है।’ आपको बता दें कि ‘मैं सन्नी लियोन बनना चाहती हूं’ रामगोपाल वर्मा की वेब सीरीज है।

अब इस तस्वीर से वो लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं ये तो किसी की समझ में नहीं आ रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। लोगों ने उनके द्वारा इस्तेमाल की गई सानिया की फोटो को गलत बताया। एक यूजर ने कहा कि उन्हें किसी भी लड़की की ऐसी तस्वीर डालने के लिए शर्म आनी चाहिए।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

नीरो आर्ट हब ने आयोजित की एक दिन की वाटर कलर पेंटिंग वर्कशॉप

नीरो आर्ट हब ने आयोजित की एक दिन की वाटर कलर पेंटिंग वर्कशॉपNero Art Hub …

Respect Talent ने ओपन माइक के जरिये नए कलाकारों को दिया मंच

Respect Talent ने ओपन माइक के जरिये नए कलाकारों को दिया मंचRespect Talent gives platform …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *