Breaking News

यूपी : बोलेरो और रोडवेज की बस में जोरदार टक्कर, हादसे में 6 की मौत, देखें वीडियो

सर्वेश कुमार की रिपोर्ट :

संभल : यूपी के संभल में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया बतादें की तेज़ रफ़्तार बोलेरो और रोडवेज की बस में जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ,जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने हायर सेण्टर रेफर किया है।



मामला गुन्नौर कोतवाली के मुरादाबाद आगरा नेशनल हाईवे का है, जहाँ तेज़ रफ़्तार बोलेरो और रोडवेज की बस में आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बोलेरो में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत गयी गई। जबकि रोडवेज बस और बोलेरो में सवार 13 लोग घायल हो गए, जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने हायरसेण्टर रेफर किया है।




बताया जा रहा है की बोलेरो में लगभग 19 लोग सवार थे, जो कि एटा निवासी बताये जा रहे है। जानकारी के मुताबिक सभी बुलेरो सवार नैनीताल किसी सतसंग व्यास के कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी गुन्नौर के मुरादाबाद मार्ग पर उनकी गाड़ी सामने से आरही रोडवेज बस से टकरा गयी, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत गयी है। हादसे की वजह तेज़ रफ़्तार बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की माने तो बोलेरो की रफ़्तार काफी तेज़ थी और सड़क पर सुबह के वक़्त कोहरा भी था। तेज़ रफ़्तार और सड़क पर धुंद के कारण भीषण हादसा हो गया, जिसने 6 लोगों की जिंदगियां छीन लीं।



घटना के बाद देवदूत बनकर पहुंचे संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने आनन् फानन में खुद अपने हाथों से घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला और सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए तुरंत मुरादाबाद हायरसेण्टर भेजा। एसपी ने घायलों को संभल के अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें मुरादाबाद रेफर करा दिया।


Check Also

सौ कुन्तल तक धान बेचने के लिए सत्यापन की जरुरत नहीं,अवकाश में भी होगी खरीद-जिलाधिकारी

  अब जिले में किसी भी केंद्र पर धान बेच सकता है किसान   लघु …

कुश्ती में पहलवानों ने आजमाएं दांव पेंच,प्राचीन मेले का हुआ समापन

  बालमुकुन्द रायक्वार की रिपोर्ट   बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद के पूछ थानान्तर्गत ग्राम महाराजगंज …