यूपी : बोलेरो और रोडवेज की बस में जोरदार टक्कर, हादसे में 6 की मौत, देखें वीडियो

सर्वेश कुमार की रिपोर्ट :

संभल : यूपी के संभल में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया बतादें की तेज़ रफ़्तार बोलेरो और रोडवेज की बस में जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ,जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने हायर सेण्टर रेफर किया है।



मामला गुन्नौर कोतवाली के मुरादाबाद आगरा नेशनल हाईवे का है, जहाँ तेज़ रफ़्तार बोलेरो और रोडवेज की बस में आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बोलेरो में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत गयी गई। जबकि रोडवेज बस और बोलेरो में सवार 13 लोग घायल हो गए, जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने हायरसेण्टर रेफर किया है।




बताया जा रहा है की बोलेरो में लगभग 19 लोग सवार थे, जो कि एटा निवासी बताये जा रहे है। जानकारी के मुताबिक सभी बुलेरो सवार नैनीताल किसी सतसंग व्यास के कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी गुन्नौर के मुरादाबाद मार्ग पर उनकी गाड़ी सामने से आरही रोडवेज बस से टकरा गयी, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत गयी है। हादसे की वजह तेज़ रफ़्तार बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की माने तो बोलेरो की रफ़्तार काफी तेज़ थी और सड़क पर सुबह के वक़्त कोहरा भी था। तेज़ रफ़्तार और सड़क पर धुंद के कारण भीषण हादसा हो गया, जिसने 6 लोगों की जिंदगियां छीन लीं।



घटना के बाद देवदूत बनकर पहुंचे संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने आनन् फानन में खुद अपने हाथों से घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला और सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए तुरंत मुरादाबाद हायरसेण्टर भेजा। एसपी ने घायलों को संभल के अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें मुरादाबाद रेफर करा दिया।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

गैंगस्टर का इनामी वांछित गिरफ्तार

चन्दौली चकिया कोतवाली पुलिस को मंगलवार के दिन गैंगेस्टर में वांछित चल रहे पांच हजार …

बसपा प्रत्याशी अधिवक्ता सतीश कुमार ने भरा नॉमिनेशन,पार्टी कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज़ जोरो शोरो के साथ हो चुका है ।लोकतंत्र के इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *