यूपी : सपा नेता के भतीजे की दबंगई, हॉस्टल की छात्रा के साथ शर्मनाक काण्ड को दिया अंजाम

यूपी : सपाइयों के हाथ से यूपी की सत्ता तो चली गयी, लेकिन सत्ता की धौंस अभी भी गई नहीं है. सपा नेताओं के चिर-परिचित लोग अब भी नेताजी के नाम पर धौंस दिखाने से बाज़ नहीं आ रहे. ताज़ा मामला यूपी के जनपद इलाहाबाद का है, जहाँ एक सपा नेता के भतीजे ने हॉस्टल में रहनेवाली छात्राओं के शर्मनाक काण्ड को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामला कौशांबी के सदर कोतवाली का है जहां रविवार की देर शाम ये बवाल हुआ। यहां टेवा इलाके में महामाया पॉलीटेक्निक कॉलेज है। इस कॉलेज का हॉस्टल अभी निर्माणाधीन है। जिसके चलते हॉस्टल एलॉट होने के बावजूद छात्राएं किराए पर कमरा लेकर रहती हैं। रविवार की देर शाम छात्राएं नाश्ता करने के लिए चौराहे की दुकान पर गई थी। वहां मौजूद सपा नेता और सपा के पूर्व प्रत्याशी शिवमोहन चौधरी का भतीजा धर्मेंद्र अपने साथी रोहित और संदीप के साथ बैठा था। छात्राएं जब उसके बगल से गुजरी तो धर्मेंद्र ने एक छात्रा के पैर में अपना पैर फंसा दिया, जिससे छात्रा गिर पड़ी। छात्रा चुपचाप उठकर खड़ी हुई तो धर्मेंद्र ने फिर से अपना पैर छात्रा के पैर में फंसा दिया। छात्रा ने विरोध किया तो और आंसू बहाते हुए वापस कमरे पर लौट गई। अपनी इस जीत पर धर्मेंद्र और उसके साथी ठहाके लगाते रहे। लेकिन अफसोस दुकान पर मौजूद कोई भी इस दबंगई और छिछोरी हरकत का विरोध न कर सका।

घटना की जानकारी छात्रा ने हॉस्टल के छात्रों को दी तो दर्जनों की संख्या में दुकान पर पहुंचे छात्रों ने धर्मेंद्र और उसके साथियों को पीटकर सबक सिखाया। बीच चौराहे बेइज्जत होने पर धर्मेंद्र घर पहुंचा और दबंग चाचा और उनके साथियों संग वापस लौटा। धर्मेंद्र सीधे छात्राओं के कमरों पर पहुंचा और दरवाजा खुलते ही अंदर घुसकर मारपीट शुरू कर दी। छात्राओं ने मदद के लिए शोर मचाया तो मकान मालिक व मोहल्ले के लोगों के साथ छात्र फिर से इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गई। मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।

मामले में इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर धर्मेंद्र, रोहित, संदीप समेत पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। मामले से अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

गैंगस्टर का इनामी वांछित गिरफ्तार

चन्दौली चकिया कोतवाली पुलिस को मंगलवार के दिन गैंगेस्टर में वांछित चल रहे पांच हजार …

बसपा प्रत्याशी अधिवक्ता सतीश कुमार ने भरा नॉमिनेशन,पार्टी कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज़ जोरो शोरो के साथ हो चुका है ।लोकतंत्र के इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *