बीबर का कॉन्सर्ट देखने के लिए हजारों रूपये खर्च करने वाले अब खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं

मुंबई : मायानगरी में पॉप गायक जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर बीते कुछ समय से काफी चहल-पहल देखने को मिल रही थी। आम आदमी की बिसात ही क्या कि वो जस्टिन बीबर के दीदार की चाहत रखे, लेकिन अच्छा ख़ासा कमा लेने वाले और मशहूर हस्तियों तक के सर पर बीबर का खुमार देखने को मिला और बड़ी संख्या में हस्तियों ने उनके कॉन्सर्ट में शिरकत भी की। सुनने में तो यहाँ तक आया कि बीबर के कॉन्सर्ट की टिकट EMI पर बिकी। टिकट की कीमत 75 हज़ार से भी ज्यादा थी। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि बीबर के शो के लिए महंगा टिकट खरीदने वाले खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

दरअसल जब लोगों को पता चला कि बीबर ने शो में गाना नहीं गया बल्कि अपने गाये गानों पर लिप सिंक किया तो लोगों को ये बिलकुल नागवार गुज़रा। लिप सिंक के दौरान स्टेज पर खड़ा आर्टिस्ट सिर्फ़ होंठ हिलाता है और थोड़ा बहुत गाता है, लेकिन गाना पीछे कंप्यूटर के मदद से बजाया जाता है। अब खुद को ठगा हुआ महसूस करनेवालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटी भी शामिल हैं।

देखिये सोनाली बेंद्रे ने क्या कहा :

अनुराग बासु भी उन लोगों में से हैं जिनको जस्टिन कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाए। अपनी बेटी के साथ शो दखने पहंचे अनुराग बासु ने जस्टिन को ‘कोल्ड वाटर’ गायक कहा जो तैयार नहीं था। अनुराग ने मीडिया को कहा कि मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाए. उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिए, वह तैयार नहीं थे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवल

जनकपुरी क्लब और वुमेन पावर यूनिटी ने आयोजित किया तीज़ फेस्टिवलJanakpuri Club and Women’s Power …

एक्टर एजाज़ खान के बदले सुर, अब की पीएम मोदी-शाह की तारीफ, देखें विडियो

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एप्प TikTok पर विवादित वीडियो पोस्ट करने के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *