छठ पूजा के लिए बनाये गए पंडाल में दौड़ी करंट, दो की मौत, मचा हड़कंप

बलिया : यूपी के जनपद बलिया में छठ पूजा के लिए बनाये गए पंडाल में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब पंडाल में करंट लगने से दो की मौत हो गई। पंडाल में सजावट का कार्य चल रहा था, उसी दौरान ये हादसा हुआ। इस हादसे से सनसनी मच गई।

जानकारी के मुताबिक, रामपुर महावल गंगा घाट रोड पर पंडाल मे सजावट और बिजली लगाने का कार्य चल रहा था। इसी दौरान एक-एक पंडाल में काम कर रहे महावल निवासी अमित यादव (24) और आतिश कुमार (25) करंट की चपेट में आ गए। उनकी स्थिति देख मौके पर अफरातफरी मच गई।



घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को आननफानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। इस पर स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गए और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। जिला अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की गई।

हंगामा होते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक और कर्मचारी वहां से भाग खड़े हुए। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। बलिया एसपी ने इस पूरे मामले में कहा कि अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झण्डी दिखा कर रैली को किया रवाना

चन्दौली 25 मार्च  मतदाता जागरूकता अभियान में स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी  नवनीत …

आवारा पशुओं के चक्कर मे बोलेरो खाई में कूदी, चालक की हालात गंभीर

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट : लखनऊ : लखनऊ से निगोहां आ रही एक बोलेरो निगोहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *