पीएम मोदी का वाराणसी दौरा : सीएम योगी ने विकास कार्यों व तैयारियों का लिया जायज़ा

वाराणसी : अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में हो रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। 12 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब ढाई हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात काशी की जनता को देंगे, जिसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। सबसे पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने रामनगर स्थित बन रहे बंदरगाह पर जाकर कार्यों का निरीक्षण किया। बंदरगाह से लौटने के बाद सर्किट हाउस में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी पदाधिकारियों और वाराणसी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और प्रधानमंत्री के 12 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम का जायजा लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के हरहुआ स्थित वाजिदपुर में 12 नवंबर को होने वाले जनसभा स्थल का निरीक्षण भी किया।



इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी से सांसद हैं और वह एक जनप्रतिनिधि के रूप में काशी का इतना ख्याल रखते हैं, यह काशी के विकास से जुड़ी हुई व रोजमर्रा से जुड़ी हुई समस्याओं के समाधान से जुड़ी हुई प्रधानमंत्री की संवेदनशीलता से देखा और समझा जा सकता है। यह एक महत्वपूर्ण अवसर होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीपावली और छठ का उपहार काशी वासियों को देने जा रहे हैं।



प्रधानमंत्री लगभग ढाई हजार करोड़ रुपए के बड़े-बड़े परियोजनाएं एक साथ लोकार्पण करेंगे और कुछ योजनाओं का शिलान्यास भी वह करेंगे। सीम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री की कार्यक्रम की तैयारी यहीं से परियोजनाओं का यहां पर जो प्रोग्रेस है उसको देखने के लिए मैं पिछले सप्ताह भी आया था और 12 नवंबर को प्रधानमंत्री यहां पर दोपहर में पहुंचेंगे।



उन्होंने कहा कि देश का पहला मल्टीमॉडल टर्मिनल तैयार हो रहा है और प्रधानमंत्री के द्वारा उसके फर्स्ट फेज का लोकार्पण होगा। किसी प्रकार से बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर के काशी तक सिंगल लेन था, जिसका फोरलेन का लोकार्पण कर प्रधानमंत्री काशी वासियों को देंगे ,प्रधानमंत्री के द्वारा रिंग रोड के फर्स्ट फेज का लोकार्पण और वाराणसी में जितनी एसटीपी आईपीडीएस के द्वारा किए गए कार्यों का लोकार्पणव कई योजनाओं का भी शिलान्यास होगा ।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

गैंगस्टर का इनामी वांछित गिरफ्तार

चन्दौली चकिया कोतवाली पुलिस को मंगलवार के दिन गैंगेस्टर में वांछित चल रहे पांच हजार …

बसपा प्रत्याशी अधिवक्ता सतीश कुमार ने भरा नॉमिनेशन,पार्टी कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज़ जोरो शोरो के साथ हो चुका है ।लोकतंत्र के इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *