Breaking News

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर : घाटी में आतंक फ़ैलाने वालों के खिलाफ सेना के जवानों का महाअभियान लागातार जारी है। इसी क्रम में पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान हो गई है। मारे गए दोनों आतंकी पुलवामा के ही रहने वाले हैं।



पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों की पहचान लियाकत मुनीर वानी पुत्र मुनीर अहमद वानी, निवासी बेलो डारगुंड और वाजिद अल इस्लाम, पुत्र मुजफ्फर अहमद वानी, निवासी बभारा, पुलवामा के रूप में हुई है। दोनों आतंकी आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे। मारे गए दोनों आतंकवादी कई आतंकी हमले और नागरिकों पर अत्याचार करने के मामले में वांछित थे।



आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर सीआरपीएफ की बटालियन 182,183, एसओजी पुलवामा और 55 राष्ट्रीय राइफल्स ने संयुक्त रूप से शनिवार सुबह करीब 7.40 बजे सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के दौरान 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकी को मार गिराया।


Check Also

जम्मू कश्मीर : राज्यपाल ने विधानसभा भंग किये जाने का किया एलान, मचा सियासी बवाल

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल द्वारा विधानसभा भंग किये जाने के बड़ा सियासी संग्राम जारी …

फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए 70 फीट नीचे जा गिरी कार, 5 की दर्दनाक मौत

हिसार : दिल्ली रोड स्थित जिंदल पुल पर रात करीब दो बजे दिल दहला देने …