शर्मनाक : 25 दिनों तक विधवा और उसकी नाबालिक बेटी से रेप करता रहा पुलिस अधिकारी का बेटा

गुरुग्राम : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम रेप सिटी में तब्दील होता जा रहा है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किये जाने वाले तमाम दावे यहाँ विफल साबित हो रहे हैं, लिहाज़ा महिलाऐं डर के साये में जीने को विवश है. आये दिन रेप के घटनाएँ सामने आती है, बावजूद इसके प्रशासन इसीसे निपटने के लिए कोई एक्शन प्लान तैयार नहीं कर रही. ताज़ा मामले में एक पुलिस अधिकारी के बेटे ने मानवता को शर्मसार करते हुए एक विधवा और उसकी बेटी के साथ लागातार 25 दिनों तक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, इस दौरान अश्लील विडियो बनाकर दोनों माँ-बेटी को ब्लैकमेल करने का भी मामला साने आया है.

घटना गुड़गांव के राजेन्द्रा पार्क थाना इलाके की है। 35 वर्षीय विधवा महिला ने थाने में शिकायत दी कि करीब 25 दिन पहले दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके के रहने वाले आशीष नाम के शख्स से उसकी मार्केट में मुलाकात हुई थी। आशीष जल्द ही उससे घुलमिल गया और उसके घर आने- जाने लगा। एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तक उस शख्स ने मौके का फायदा उठाकर पीड़ित महिला के साथ रेप किया और उसका वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर आगे भी महिला के साथ रेप करता रहा। जब महिला से मन भर गया तो आरोपी की नज़र उसकी 15 साल की बेटी पर पड़ी और उसने उसे भी अपनी हवस का शिकार बनाया। जब बेटी पर आंच आई तो महिला ने हिम्मत दिखाकर पुलिस को सब सच बता दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट है और दिल्ली के अमर कॉलोनी का रहने वाला है। साथ ही आरोपी खुद को किसी पुलिस अधिकारी का बेटा बता रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। केस की जांच की जा रही है।

 

 

About Kanhaiya Krishna

Check Also

श्रावस्ती : 15 हज़ार के इनामी शातिर लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट : श्रावस्ती : जनपद में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के कुशल …

जंगल में तीन युवकों का शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

शामली : यूपी के जनपद शामली में उस वक्त सनसनी मच गयी, जब जंगल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *