पश्चिमी चंपारण में बीडीओ व उप-मुखिया पति में हाथापाई, जमकर हुआ बवाल 

राजकिशोर कुमार की रिपोर्ट: 

पिपरासी : बीडीओ रधुबर प्रसाद व डुमरी मुड़ाडीह पंचायत के उप-मुखिया बेबी मद्देशिया के पति बबलू गुप्ता के बीच सोमवार को बीडीओ के यूपी के पडरौना स्थित आवास पर हाथापाई हो गयी, जिसको ले बीडीओ ने यूपी पुलिस के 100 नंबर गाड़ी को फोन कर पुलिस को बुला कर उप-मुखिया पति को गिरफ्तार करवाया और पडरौना कोतवाली में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उप-मुखिया पति सह विधायक प्रतिनिधि द्वारा मेरे आवास पर आ कर गाली-गलौच किया जा रहा था। मेरे मना करने उसके द्वारा मेरे साथ हाथापाई की गयी और जान से मारने की भी धमकी दी गयी हैं।

वही उपमुखिया पति द्वारा भी कोतवाली में आवेदन दिया गया हैं। बीडीओ ने बताया कि उप-मुखिया पति के पिता जगतनारायण गुप्ता डुमरी मुड़ाडीह पंचायत में जनवितरण प्रणाली के दुकानदार हैं, लेकिन वे यूपी के निवासी हैं। बीडीओ ने बताया की गांव के कुछ लोगों द्वारा इसकी शिकायत की गयी थी कि यूपी में उनके नाम से राशन कार्ड व वोटर कार्ड हैं और वे यूपी में सरकारी लाभ लेते हैं, साथ ही बिहार में डीलर भी हैं। इसकी जाँच मेरे द्वारा की जा रही थी जिसको लेकर उप-मुखिया पति द्वारा मेरे साथ ऐसा किया गया।

वही उप-मुखिया पति ने बताया कि मेरे पंचायत के वार्ड सदस्यों द्वारा पंचायत में हुए पीसीसी की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की गयी थी, जिस पर एसडीएम के निर्देश पर मधुबनी बीडीओ अजमल परवेज द्वारा जाँच रिपोर्ट में गुणवत्ता पर सवाल उठाया गया था, जिसके विरोध में एसडीएम ने बीडीओ से स्पष्टीकरण की मांग की गयी थी, जिससे नाराज बीडीओ द्वारा मुझे फंसाया गया हैं।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सैय्यद महमूद अशरफ ने बहादुरगंज में किया NDA कार्यलय का उद्घाटन

सैय्यद महमूद अशरफ ने बहादुरगंज ब्लॉक चौक शिव मंदिर के पास किया NDA कार्यलय का उद्घाटन

बिहार-बहादुरगंज सैय्यद महमूद अशरफ ने बहादुरगंज ब्लॉक चौक शिव मंदिर के पास एनडीए कार्यलय का …

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटन

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटनSyed Mahmud Ashraf inaugurated NDA office …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *