रेलवे ट्रैक पर एक शख्स का शव मिलने से मचा हडकंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

राकेश पांडेय की रिपोर्ट: 

लौरिया (पश्चिमी चंपारण) : नरकटियागंज बेतिया रेलखंड के रामेश्वर नगर हाल्ट पर रविवार के अहले सुबह मिली अज्ञात शव की पहचान कर ली गई है। मृत व्यक्ति की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना के धोकराहां बैरिया डीह निवासी रामएकबाल दास पिता दहाड़ी दास के रूप मे हुई है, जो पेशे से सरकारी शिक्षक थे।

इस बावत थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि अखबार में छपी खबर के आधार पर मृतक के भाई दयानंद कुमार दास अपने परिजनों के साथ सोमवार की सुबह थाने पर पहुंच कर शव की पहचान के आधार पर मृतक के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनो को सौप दिया गया है ।

वहीं मृतक के भाई दयानंद कुमार दास ने बताया कि गाँव के ही हरि सिंह और जयनारायण सिंह से जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में जयनारायण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनकी ईलाज के दौरान पटना में मृत्यु हो गई । इस मामले में धारा ३०२ का मृतक मुदालय था, जिसे मृतक के परिजन कोर्ट में हाजिर कराना चाहते थे। रविवार को मृतक घर से निकला। इन्हें परसा रेलवे सस्टेशन पर देखा गया था। सोमवार को अज्ञात शव की खबर पर परिजन साठी पहुंचे। दयानंद कुमार दास ने यह भी बताया कि मुझे उम्मीद है कि विपक्षियों द्वारा साजिश के तहत इसकी हत्या कर शव ट्रेन से फेंक दिया गया।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सैय्यद महमूद अशरफ ने बहादुरगंज में किया NDA कार्यलय का उद्घाटन

सैय्यद महमूद अशरफ ने बहादुरगंज ब्लॉक चौक शिव मंदिर के पास किया NDA कार्यलय का उद्घाटन

बिहार-बहादुरगंज सैय्यद महमूद अशरफ ने बहादुरगंज ब्लॉक चौक शिव मंदिर के पास एनडीए कार्यलय का …

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटन

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटनSyed Mahmud Ashraf inaugurated NDA office …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *