छठ पूजा त्योहार के मद्देनजर जिलाधिकारी व एसपी ने की बैठक

 

हरिबंश चतुर्वेदी की रिपोर्ट

आजमगढ़ 10 नवम्बर दिन शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी और एसपी रविशंकर छवि की अध्यक्षता में बैठक हुई । बैठक में छठ पूजा समिति के सदस्य और गणमान्य लोग लोग भी उपस्थित रहे । छठ पूजा को देखते हुए साफ सफाई और सकुशल सम्पन्न हो इसके लिए भी चर्चा की गई । जिलाधिकारी ने छठ पूजा के लिए बनाए गए गौरीशंकर घाट , भोला घाट, कदम घाट ,,आत्मा घाट सहित कई घाटों के आस पास की सफाई और नालों की सफाई के लिए ईओ नगरपालिका को निर्देश दिया । छठ पूजा को सकुशल सम्पन्न कराने में छठ पूजा समिति के सदस्यो से अपील भी किया है । उन्होंने नदी के घाटो के किनारे शौच करने वालों से अपील किया कि घाटो पर गंदगी न फैलाये । अन्यथा पकड़े जाने पर प्रशाशन द्वारा कड़ी कारवाई की जाएगी ।

जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने व्रती महिलाओ से भी अपील किया है कि पूजा के दौरान फूल माला और पूजा सामग्रियों को नदी में न फेंके ।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने कहा कि छठ पूजा के मद्देनजर सभी थानाध्यक्षो को आवश्यक दिशा निर्देश भी दे दिए गए है । पुलिस अधीक्षक ने आम जनता से भी अपील किया कि सभी लोग मिल जुल कर साफ सफाई करें और स्वच्छता का जागरूकता फैलाये । इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशाशन नरेंद्र सिंह , एसपी सिटी कमलेश बहादुर , सीओ सदर , तहसीलदार हेमंत कुमार गुप्ता , ईओ नगरपालिका के सदस्य सहित तमसा परिवार के गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

About Hindustan Headlines

Check Also

गैंगस्टर का इनामी वांछित गिरफ्तार

चन्दौली चकिया कोतवाली पुलिस को मंगलवार के दिन गैंगेस्टर में वांछित चल रहे पांच हजार …

स्कार्पियों से दस किलो गांजा बरामद, चार गिरफ्तार

चन्दौली सैयदराजा पुलिस ने उ०प्र०से स्कार्पियों द्वारा बिहार ले जाये जा रहे दस किलो गांजे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *