शव का नही हो सका डीएनए टेस्ट,परिजन लगा रहे चक्कर

 

सोनू सिंह की रिपोर्ट

आगरा। एत्मादपुर के सतौली निवासी 42 वर्षीय चंद्रपाल का शव 22 अक्टूबर की रात को बरामद हुआ था पुलिस ने कंकाल में बदल चुके शव को डीएनए की जांच के लिए थाने की छत पर रख दिया। लेकिन अवशेष को लैब भेजने की पुलिस को फुर्सत नहीं मिली है। युवक का कंकाल में बदल चुका शब 20 दिन से थाने की छत पर पडा है।

डीएनए जांच की इंतजार में 20 दिन से मजदूर का कंकाल थाने की छत पर रखा है। परिजन थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन पुलिस को फुर्सत नहीं है इसलिए न डीएनए जांच को सैंपल भेजा और ना परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शव को सौंपा।

आपको बताते चलें की एत्मादपुर के सतौली निवासी 42 वर्षीय चंद्र पाल पुत्र कर्ण सिंह 17 अक्टूबर को घर से लापता हो गया था परिजनों द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर अशोक दिवाकर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था तब जाकर 22 अक्टूबर की रात को घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में गड़ा हुआ कंकाल मिला था।

परिजनों ने पुलिस से अंतिम संस्कार करने के लिए शव मांगा लेकिन पुलिस ने नहीं दिया तब से परिजन थाने और सीओ कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन रोज आजकल करके उन्हें टाल दिया जाता है ।

वहीं इस प्रकरण में जब एसपी पश्चिम डॉ अखिलेश नारायण से बात की गई तो उनका कहना था कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जाएगी जिसकी लापरवाही पाई जाएगी उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।

About Hindustan Headlines

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झण्डी दिखा कर रैली को किया रवाना

चन्दौली 25 मार्च  मतदाता जागरूकता अभियान में स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी  नवनीत …

आवारा पशुओं के चक्कर मे बोलेरो खाई में कूदी, चालक की हालात गंभीर

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट : लखनऊ : लखनऊ से निगोहां आ रही एक बोलेरो निगोहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *