Breaking News

किसान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की रेलिंग पर लटकता मिला

 

 

राघवेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट

निगोहा लखनऊ।निगोहां गांव में  किसान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही घर की रेलिंग से साड़ी के फंदे से लटकता मिला। शव लटकता देख बड़े भाई ने निगोहां पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाई ने बताया कि पत्नी से अनबन रहती थी।

 

 

निगोहां गांव के रहने वाले संतराम के अनुसार व दो भाई थे जिसमें मृतक राजेश छोटा था दोनों भाईयों के बीच बटवारा होने के बाद उसका छोटा भाई गांव के बाहर स्त्तिथ अपने खेतों में अलग घर बनाकर अपनी पत्नी पूनम व 4 वर्षिय बेटी शगुन के साथ रहता था। राजेश नशे का लती था जिसको लेकर उसकी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था। बीते 8 दिन पूर्व रविवार को पत्नी पूनम झगड़ा कर अपने मायके इमलिहा खेडा गांव चली गयी थी।सोमवार दोपहर करीब 3 बजे वह अपने खेत आया तो देखा कि उसके भाई का शव घर की रेलिंग से साड़ी के फंदे से लटक रहा है यह देख वह दंग रह गया। जिसके बाद उसने ग्राम प्रधान व निगोहां पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।एसओ जगदीश पाण्डेय ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

 

 

रेलिंग पर लटककर कैसे जान दे सकता है——-

 

सूचना पाकर मौके पर पहुचे ग्रामीणो ने कहा कि जिन हालतो में राजेश का शव लटकता मिला है।उस हिसाब से आत्महत्या नही की जा सकती है।जिसके बाद पुलिस पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की बात कही है।

About Hindustan Headlines

Check Also

प्रधान पति पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

असलम खान की रिपोर्ट : अहरौरा (मिर्जापुर) : थाना क्षेत्र के इमिलिया चट्टी चौकी अंतर्गत …

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा “भरोसे के लायक नहीं है मायावती”

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले सपा और बसपा उन्हें साथ मिलकर चुनाव लड़ने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *