भनाचक और गुरचुरवा के बीच खेला गया क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच

राजू शर्मा की रिपोर्ट

मझौलिया (पश्चिमी चंपारण) : बिहार भीम क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल भनाचक क्रिकेट मैदान में भनाचक और गुरचुरवा के बीच रात्रि में खेला गया। भनाचक के टूना कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा पूरी 10.2 ओवर में 44 रन बनाकर आउट हो गई। भनाचक के तरफ से सबसे अधिक रन सरफुल्लाह आलम ने 18 रन बनाए तथा गुरचुरवा से बिल्लू कुमार को 4 विकेट मिला।

45 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई एक समय गुरचुरवा की टीम 4 ओवर में 4 रन बनाकर 3 विकेट खोकर संघर्ष कर रहे थे लेकिन राजन संजय और चंदन के उपयोगी पारी से 45 रनों का लक्ष्य गुर्चुरवा ने 10.1 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करने मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले बिल्लू को मैन ऑफ द मैच दिया गया तथा पूरी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया।

विजेता टीम को ₹2500 का चेक तथा उपविजेता टीम को1000 का चेक डॉ सशि कुमार के द्वारा दिया गया तथा सील्ड आर पि मेमोरियल पब्लिक स्कूल के डायरेक्ट सूरज कुमार के द्वारा दिया गया। मैच में कमेंट्री का जिम्मा एहसान आलम ने उठाया। स्कोर गोलू कुमार अभय कुमार ने किए तथा एंपायर की भूमिका में अफरोज आलम और अनिल कुमार को देखा गया। इस अवसर पर टूर्नामेंट के व्यवस्थापक राकेश कुमार अनूप कुमार रिजवान कुमार रेखा राम ठाकुर राम आदि की सराहनीय भूमिका रही ।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

जलाभिषेक करने को ले कर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

राजू शर्मा की रिपोर्ट : पश्चिमी चंपारण : मझौलिया प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न शिवमंदिरों में …

ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल

राजू शर्मा की रिपोर्ट : पश्चिमी चंपारण : नरकटियागंज सुगौली रेलखंड स्थित मझौलिया स्टेशन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *