Breaking News

श्री नारायणी नमो नमो भजन उत्सव की तैयारियां तेज, कोलकाता से हैदरगढ़ पहुंचे कलाकार

राम धीरज यादव की रिपोर्ट :

हैदरगढ़ (बाराबंकी) : श्री राणी सती सेवा संस्था हैदरगढ़ के द्वारा आयोजित होने वाले श्री नारायणी नमो नमो भजन उत्सव के कार्यक्रम की तैयारियां और तेज कर दी गई है। इसी कड़ी में आज यहां उत्सव में बनाए जाने वाले दरबार को तैयार करने के लिए कोलकाता से कारीगरों की टीम हैदरगढ़ पहुंच चुकी है ।भजन उत्सव को लेकर दादी भक्तों में खासा उत्साह देखा जा रहा है जबकि हैदरगढ़ क्षेत्र के लोग भी इस आयोजन को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।



सांस्कृतिक सक्रियता के लिए विख्यात हैदरगढ़ आगामी 17 व 18 नवंबर को श्री राणी सती दादी जी की आत्मिक उपस्थिति से भक्ति में लीन नजर आएगा। श्री राणी सती दादी जी उपरोक्त दो दिनों तक यहां पर अपना दरबार ग्रामंचल महा विद्यालय के प्रांगण में लगाएंगी। वैसे दादी जी का यहां पर बृहद स्तर पर यह पहला कार्यक्रम है लेकिन जिस तरीके से हैदरगढ़ नगर वासियों में इस कार्यक्रम को लेकर के उत्साह है उससे साफ दिख रहा है कि 17 एवं 18 नवंबर को पूरा नगर एवं इलाका दादी जी के भक्तों के सैलाब में डूबा नजर आएगा।

अब तक श्री राणी सती सेवा संस्था हैदरगढ़ के लोगों ने कई स्थानों पर अमावस्या के दिन प्रसाद वितरण के कार्यक्रम आयोजित किए हैं जिन्हें बड़ी सफलता मिली है ।यहां पर दादी जी जिस दरबार में अपना आसन लगाएंगी उसे सजाने एवं बनाने के लिए कोलकाता के कारीगरों की टीम आज सुबह हैदरगढ़ पहुंच गई है। इसके अलावा नगर भ्रमण का कार्यक्रम भी होगा ।यही नहीं अब तक तमाम लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीधे संपर्क भी किया जा चुका है।



कार्यक्रम की तैयारी में राजकुमार अग्रवाल, शिव कुमार चतुर्वेदी ,राजेंद्र कुमार अग्रवाल ,आशुतोष झुनझुनवाला, संजू गोयल, सौरभ मिश्रा, राजीव अग्रवाल, माधव अग्रवाल ,राम मिश्रा ,पप्पू दीक्षित , सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया, अमित अग्रवाल, रविंद्र कुमार अग्रवाल ,शिव बहादुर सिंह, बबलू सिंह चौहान, अनु मिश्रा सहित तमाम भक्त जी जान से अपना सहयोग देकर इस में जुटे हुए हैं।


Check Also

कुश्ती में पहलवानों ने आजमाएं दांव पेंच,प्राचीन मेले का हुआ समापन

  बालमुकुन्द रायक्वार की रिपोर्ट   बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद के पूछ थानान्तर्गत ग्राम महाराजगंज …

शिवपाल यादव ने मुलायम को उनके जन्मदिन पर दिया ये ख़ास तोहफा

लखनऊ : उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, सपा के पूर्व प्रमुख और वर्तमान में सपा संरक्षक, …