ईख के खेत मिला युवक का जला हुआ शव व बाइक, इलाक़े में मची सनसनी

सर्वेश कुमार की रिपोर्ट :

संभल : यूपी के संभल जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। आपको बता दें कि ईख के खेत में एक युवक का शव और मोटरसाइकिल जली हुई अवस्था में मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की लेकिन बुरी तरह से शव के जले होने से फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या कर शव को जलाने का बताया जा रहा है। हालांकि की पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार करते हुए जांच की बात कह रही है।

पूरा मामला यूपी के संभल जिले के बनियाठेर थाना क्षेत्र का है, जहां सुबह नरौली मानकपुर रोड के पास राधेश्याम के ईख के खेत में कुछ लोगों ने एक युवक की जली हुई लाश के साथ राख हो चुकी बाइक को देखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। युवक के जले हुए शव मिलने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

वहीं सूचना मिलने के बाद सी ओ कृष्ण कांत सरोज और थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करानी चाही लेकिन बुरी तरह से जले शव की पहचान नहीं होने के कारण पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यहां सवाल उठता हैं कि आखिर यह शव किस का है ? और ईख के खेत में शव का मिलना कहीं न कहीं सवाल पैदा करता है कि कहीं हत्या कर युवक की पहचान मिटाने को इसको आग के हवाले तो नहीं कर दिया गया ?

बहरहाल इस घटना ने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती पैदा कर दी है कि आखिर इस घटना को अंजाम देने वाले कौन हैं ? क्योंकि जिस तरह से ईख के खेत में युवक का शव मिला है और साथ में बाइक भी जली हुई अवस्था में मिली है, वो इस बात की तस्दीक कर रहा है कि यह हत्या से जुड़ा हुआ मामला है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। पुलिस इसे हत्या मानने से इनकार करते हुए मामले की जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ने में लगी है। अब देखना यह होगा कि पुलिस के लिए चुनौती बनी इस घटना का खुलासा कितनी जल्दी करती है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Samastipur

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या समस्तीपुर : बिहार की नीतीश सरकार, …

Nirbhaya Case

Nirbhaya Case : दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका, दिल्ली प्रदुषण का किया जिक्र 

Delhi Gang Rape Case : दोषी अक्षय ने दायर की पुनर्विचार याचिका, दिल्ली प्रदुषण का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *