एनडीए को घबराने की जरुरत नही -ओम प्रकाश राजभर

 

मनोज कुमार चौबे रिपोर्ट

आजमगढ़ जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश सरकार में दिव्यांग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव की मूर्ति अनावरण के लिए फूलपुर-के कोरा घाटमपुर गांव पहुंचे। ओमप्रकाश राजभर ने यहां शनिवार को सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा कि वो दिन दूर नहीं जब सपा-बसपा गठबंधन मुंह के बल गिरेगा।

उन्होंने कहा कि देश गठबंधन के दौर से गुजर रहा है। पिछली बार भाजपा की सरकार 38 दलों के गठबंधन से बनी थी। यह कोई नई चीज नहीं है। सपा और बसपा दोनों अपने में घोर विरोधी दल थे। उत्तर प्रदेश में दो बड़ी ताकतें मिली हैं। एनडीए को इससे घबराने की जरूरत नहीं हैं।

इसके अलावा ओमप्रकाश राजभर ने ये भी कहा कि ओबीसी आरक्षण में विभाजन को लेकर बीजेपी को दिया अल्टीमेटम पूरा होने के बाद वो यूपी की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 27 प्रतिशत आरक्षण में अगर विभाजन नहीं होगा तो 100 दिन का हमने भाजपा को अल्टीमेटम दिया है।

12 दिन बीत गए हैं और इसके बाद हम 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे। पूरब से लेकर पश्चिम तक और उत्तर से लेकर दक्षिण तक हम अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मैं बार-बार समझा रहा हूं कि प्रदेश में 80 लोकसभा सीट हैं। हर सीट पर 5-6 लाख अकेले अति पिछड़ा वोटर हैं।

About Hindustan Headlines

Check Also

पुलिस चेकिंग से वाहन स्वामियों में हड़कम्प

रिपोर्ट-लोकपति सिंह इलिया चन्दौली स्थानीय पुलिस ने बनरसियां माइनर के पास सघन चेकिंग अभियान चलाकर …

अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को स्वमं देखें,अधिनस्थों के सहारे न छोड़ें-जिलाधिकारी

चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत सिंह चहल ने कलेक्ट्रेट सभागार में अस्थायी गोशाला स्थल का निर्माण व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *