Breaking News

नहर किनारे फेंका मिला बालक का शव,हुई शिनाख्त

 

 

-शरीर पर धारदार हथियार से गोदने के मिले निशान

-बालक के शरीर  के कपड़े व एक साइकिल मिली कुछ दूरी पर

 

संतोष शर्मा की रिपोर्ट

बलिया। गड़वार थाना क्षेत्र के सवन गांव के पास नहर किनारे गुरुवार की शाम को सात वर्षीय बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसके शरीर पर चाकू से गोदने के कई निशान मिले। पुलिस के काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त  हो सकी। मासूम के शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था।

शाम को नहर की तरफ गए लोगों की नजर बालक के नंगे पड़े शव पर पड़ी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। देखते ही देखते कई गांव के लोग मोके पर जुट गए। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। कुछ दूरी  पर बालक का कपड़ा व एक साइकिल पड़ा हुआ था। उम्मीद जताई जा रही है कि बालक की हत्या भोर में ही कर दिया गया है। पुलिस मामले की शिनाख्त में जुट गई जो चंद घण्टों मे रंग दिखाया व बालक की शिनाख्त नगरा थाना क्षेत्र के खारी निवासी शिवबहादुर शर्म  का दस वर्षिय बेटा अंशुल निकला घटना स्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने किया। साथ ही मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया साथ ही बृहस्पतिवार की रात 8:30 बजे समस्त थानाओ को एलर्ट किया कि कहीं पर गुमशुदगी या बालक गायब होने की सूचना हो तो फौरन तहकीकात करें जो रंग लाया व नगरा एस ओ रामदिनेश तिवारी लाव लश्कर संग घटनास्थल पर जा धमके जहां पर पुलिस कप्तान मय फोर्स डेरा जमाये हुयी थी नगरा थाना मे विभिन्न धाराओं मे बृहस्पतिवर को ही 5 बजे ही दर्ज किया गया जिसकी शिनाख्त गड़वार थाने पर जाकर परिजनों ने किया ।वहीं खारी गांव मे कोहराम मच गया हत्यारा कौन है जो अबोध बालक की हत्या किया है पर सबकी जुबान बंद ही रही हांलाकि खारी गांव मे सवन नहर किनारे की गयी अबोध बालक की हत्या को लेकर चर्चा तरह तरह की सुनने को मिल रही है बहर हाल पुलिस कप्तान श्री पर्णा गांगुली ने कहा है कि दो दिन के अंदर हत्यारा होगा जेल के अंदर कठोरता पूर्ण कार्यवाही की जायेगी।

इनसेट…….

 

जेल के शिकंजे के भीतर होगा हत्यारा

 

गड़वार थाना के सवन नहर किनारे मिली बालक की शिनाख्त पुलिस ने कर लिया वह अंशु शर्मा पुत्र शिवबहादुर शर्मा 10 वर्ष निवासी खारी थाना नगरा का है जिसका मुकदमा लडके के पिता ने दर्ज कराया था जिसका खुलासा बृहस्पतिवार की रात 11 बजे ही कर लिया गया है पुलिस कप्तान श्री पर्णा गांगुली ने बताया कि बालक की हत्या क्यो और किसने कि दो दिन के अंदर खुलासा कर लिया जायेगा व हत्यारा जेल के अंदर होगा।

Check Also

कुश्ती में पहलवानों ने आजमाएं दांव पेंच,प्राचीन मेले का हुआ समापन

  बालमुकुन्द रायक्वार की रिपोर्ट   बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद के पूछ थानान्तर्गत ग्राम महाराजगंज …

शिवपाल यादव ने मुलायम को उनके जन्मदिन पर दिया ये ख़ास तोहफा

लखनऊ : उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, सपा के पूर्व प्रमुख और वर्तमान में सपा संरक्षक, …