शिव सेना ने मन्दिर गिराया, भाजपा नही चाहती थी मन्दिर गिरे : आज़म खान

आशीष गौरव पांडेय की रिपोर्ट :

वाराणसी : वाराणसी मेंं 6 जनवरी 2019 रविवार कों समाजवादी पार्टी नेता आज़म खां पहुंचे । वाराणसी आते ही पहले आज़म खाँ का राम मंदिर पर बयान कहा कि राम मन्दिर तो 1992 से है। मन्दिर मे पूजा होती थी, नमाज़ बन्द हो चुकी थी। शिव सेना ने मन्दिर गिराया, भाजपा नही चाहती थी मन्दिर गिरे। भाजपा चाहती थी की ज़ख्म नासूर बना रहे और वौ इस मुद्दे पर वोट लेती रहे।

पिछ्ले 48 घंटो में जिन्होने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपशाबदों का इस्तेमाल किया है उन व्यक्तियों के खिलाफ पाबंदी लगनी चाहिये। अयोध्या का मामला अगर राजनैतिक मुद्दा नही है तो क्यों सुप्रीम कोर्ट को धमकाया जा रहा है कि एक पक्ष में फैसला दिया जाए। फैसला दोनो पक्षों के हक़ मे होना चाहिये। अगर दुसरे पक्ष के हक़ मे फैसला हुआ तो देश चलाने वालो को इस बात की जिम्मेदारी लेनी होगी।

वाराणसी में सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने कहा सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है और गंठबंधन के बाद सीबीआई के पड़ रहे छापे पर उन्होंने कहा की सीबीआई ने बहुत देर कर दी आते -आते । इसके अलावा राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि मस्जिद तो शिवसेना ने गिराई बीजेपी तो क्रेडिट लेती है बीजेपी तो चाहती ही नहीं थी वो तो नासूर बनाये रखना चाहती है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

देशी शराब व कच्ची शराब के साथ महिला पुरुष बन्दी

राघवेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट मोहनलालगंज लखनऊ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण …

बिना शिक्षा के विकास सम्भव नहीं-साजिद खान

रिपोर्ट – सन्दीप पाण्डेय संतकबीरनगर, के सेमरियावा खंडशिक्षा क्षेत्र के देवरिया लाल में ब्रिलियंट कोचिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *