पुलवामा अटैक पर बयान देना सिद्धू को पड़ा भारी, ‘द कपिल शर्मा शो’ से हुए बाहर

नई दिल्ली : पुलवामा अटैक पर बयान देने के बाद से चौतरफा आलोचनों का सामना कर रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बता दें कि सिद्धू द्वारा पुलवामा अटैक पर दिए गए बयान के बाद से हीं लोग सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना कर रहे थे और कपिल शर्मा को टैग कर सोशल मीडिया पोस्ट में लोग उसे ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकालने की मांग कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है।

ट्विटर पर # boycottTheKapilSharmaShow अभियान शुरू हो चूका था, जिसका खामियाजा कपिल शर्मा और चैनल को भुगतना पड़ता, जिसके मद्देनज़र उसे शो से बाहर कर दिया गया है। चैनल और शो को इस अवांछित विवाद में बेमतलब घसीटा जा रहा था। इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू को इस शो से हटाने का फैसला लिया गया। टीम ने सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को अपना नया गेस्ट बनाया है। कपिल शर्मा की टीम ने अर्चना के साथ लगभग दो शो शूट कर लिए हैं।

बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि- ‘यह घटना बेहद निंदनीय है, यह एक कायरतापूर्ण कार्य है। बातचीत के जरिए इस समस्या का एक स्थाई समाधान निकाले जाने की जरूरत है, कब तक हमारे जवान अपनी जान कुर्बान करेंगे? कब तक यह रक्तपात जारी रहेगा? ऐसा करने वाले लोगों को सजा जरूर मिलनी चाहिए।’ वहीं, इस आतंकी हमले में पाकिस्तान की भूमिका को लेकर सवाल पूछे जाने पर सिद्धू ने कहा, ‘आतंकवाद का कोई देश नहीं होता और ना ही आतंकियों का कोई मजहब होता है, उनकी कोई जाति नहीं होती।’

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Nirbhaya Case

Nirbhaya Case : क्या है दोषियों को फांसी पर लटकाने की क़ानूनी कार्रवाई ?

Nirbhaya Case : क्या है दोषियों को फांसी पर लटकाने की क़ानूनी कार्रवाई नई दिल्ली …

Samastipur

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या समस्तीपुर : बिहार की नीतीश सरकार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *