Breaking News

अमिताभ बच्चन ने पेश की मानवता की मिशाल, 51 किसानों का चुकाया क़र्ज़

नई दिल्ली : अपने एक्टिंग से करोड़ों दिलों पर राज़ करने वाले बिग बी और महानायक के नाम से मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी दरियादिली दिखते हुए मानवता की मिशाल पेश की है। अमिताभ बच्चन ने वाराणसी समेत पूर्वांचल के 51 किसानों को क़र्ज़ चुकाने में मदद की है, जिसके बाद उनके इस प्रयास की हर कोई प्रशंसा कर रहा है।



अमिताभ बच्चन ने जिन 51 किसानों को क़र्ज़ चुकाने में मदद की है, उनमें वाराणसी के 10, चंदौली के 34 और भदोही के सात किसान शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने इन किसानों के क़र्ज़ चुकाने में मदद की बात ट्वीट कर दी। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब महानायक ने अपनी दरियादिली दिखाई है, बल्कि इससे पहले 2017 में अभिनेता ने 350 से अधिक किसानों का कर्ज चुकाने के साथ ही महाराष्ट्र के 44 शहीद जवानों के परिवारों की मदद की थी।



अमिताभ बच्चन और बैंक ऑफ इंडिया ने संयुक्त रूप से उत्तर प्रदेश के 27 जिलों के 1398 किसानों का लगभग 10 करोड़ रुपये कर्ज चुकाया। 51 किसानों को निजी तौर पर महानायक ने मुंबई आमंत्रित किया। उनका कर्ज चुकता करने के साथ उन्हें मायानगरी के प्रमुख स्थानों का भ्रमण कराने के साथ ही रात्रि भोज भी कराया।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

मध्य-प्रदेश : बीजेपी ने कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेरने का प्लान तैयार कर लिया है

नई दिल्ली : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। …

5 राज्यों के चुनावी परिणाम Live : एमपी में सस्पेंस बरक़रार, बीजेपी के हाथ से फिसली राजस्थान-छत्तीसगढ़ की सत्ता

नई दिल्ली : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *