एयर स्ट्राइक : बालाकोट में मारे गए 200 आतंकी ! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली : पुलवामा हमले के खिलाफ भारत द्वारा किये गए एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की सरकार व सैनिक इस तरह के हमलों से इंकार कर रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग 200 आतंकियों के मारे जाने की बात कर रहे हैं। वहीँ इससे पहले मेरिका में रह रहे गिलगित के सेंगे हसनान सेरिंग ने एक ट्वीट के जरिये एक सूचना शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारतीय वायुसेना द्वारा किये गए एयर स्ट्राइक के बाद पाक सेना ने बालाकोट से आतंकियों के शवों को हटाया। हालाँकि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पुष्टि Hindustan Headlines नहीं करता है।

ये भी पढ़ें

ट्वीट से हुआ खुलासा, एयर स्ट्राइक के बाद पाक सेना ने बालाकोट से हटाए आतंकियों के शव

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी सेना के अधिकारी कुछ लोगों के बीच बैठे दिखाई दे रहे है। इस बीच ये लोग पाक सेना के अधिकारियों को बता रह रहे हैं कि कैसे उनके बीच दहशत है। सोशल मीडिया दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उस इलाके का है जहां भारतीय वायुसेना के विमानों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी। वीडियो में पाक सेना के जवान ये कहता दिख रहे हैं कि कल के हमले में 200 लोग शहीद हुए है।

इस वीडियों पाकिस्तानी सेना के अधिकारी गांव वालों से ये कहते दिख रहे हैं कि अब हम सबका इमान है कि जो हकूमते वक्त के साथ खड़ा होकर लड़ाई करता है वो जिहाद है। इसके बाद वीडियो में एक आदमी पाक सेना के अधिकारी को एक रोता हुआ बच्चा गोद में देता है। पाक सेना का अधिकारी उस बच्चे को चुप कराता हुआ दिलासा देता है। इसके बाद वीडियो में एक आवाज आती है कि ये रुत्बा अल्लाह के कुछ खास बंदों को नसीब होता है। हर किसी को नसीब नहीं होता। आपको पता है कल 200 बंदा ऊपर गया था। इसका नसीब में लिखा हुआ था शहादत, हमारे नसीब में नहीं लिखा हुआ थ। हम रोजाना चढ़ते हैं, जाते है, आते हैं। ये उसी को नसीब होती है जिसपर अल्लाह की नजरें करम होती है। 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में आगे ये आवाज आ रही है कि तुम्हारा वालिद मरा नहीं है, जिंदा…शहीद को मरा हुआ नहीं बोलते।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

क्या अखिलेश यादव के जीत का अंतर इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा ?

हरिबंश चतुर्वेदी की रिपोर्ट : आज़मगढ़ : आजमगढ़ जिला के सदर लोकसभा सीट से सपा …

रोहित चहल युवा राजनीतिज्ञ छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति तक

रोहित चहल युवा राजनीतिज्ञ छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति तक

रोहित चहल युवा राजनीतिज्ञ छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति तक Rohit Chahal Young politician …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *