13 साल की बालिका को दो युवकों ने बनाया अपनी हवस का शिकार

असलम खान की रिपोर्ट :

मिर्जापुर : अहरौरा थाना क्षेत्र के बौलिया कटरा निवासी वादी भुक्तभोगी बालिका के पिता के द्वारा अहरौरा थाने में तहरीर दी गयी कि उनकी तेरह वर्षीय पुत्री के साथ पास के ही दो युवकों के द्वारा सुकृत में ले जाकर जबर्दस्ती आबरू के साथ खिलवाड़ किया गया और शोरगुल करने पर पीड़ित नाबालिक लड़की को जान से मारने की धमकी दी गयी। जैसे ही मामले की जानकारी अहरौरा प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह व चौकी प्रभारी एनके सिंह को लगी तुरंत हरकत में आ गये,और नामित अभियुक्त मनोज पटेल पुत्र श्यामलाल निवाशी कटरा थाना अहरौरा व संतोष साहनी पुत्र अज्ञात निवासी पट्टी कला थाना अहरौरा के खिलाफ मु0अ0स035/19धारा 363/376,323 3/4पाक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर उनके तलास में जुट गये।और पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया।

पीड़ित नाबालिग लड़की की माने तो दोनों अभियुक्तों ने लड़की को उसके भाभी के यहां छोड़ देने की बात कह कर अपने साथ ले गये थे।किंतु दरिंदो के द्वारा सुकृत में ही लड़की को किसी सुनसान स्थान पर ले जाकर मारपीट कर जबर्दस्ती इज्जत को तार तार कर दिया गया।जब लड़की रोने लगी तो दो दोनों अभियुक्तों के द्वारा जान से मारने की धमकी देकर दोनों वहां से फरार हो गये।पीड़ित नाबालिग किसी तरह सम्हली तो पड़ोस के ही एक अन्य लड़का जिसे वो भाई कहती थी उसको फोन कर घटनास्थल पर बुलाया उसके बाद उसी के साथ अपने घर आ गयी।

पूरा वाकिया 11 मार्च दिन सोमवार की है। वही एक आरोपी की माने तो पैसे की लेन देन के चलते पूरी कहानी अलग ही मोड़ दिया गया जबकि अभियुक्त मानोज को अपने सहयोगी और लड़की को कुछ और ही कह कर ले जाया गया था।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

उ०प्र०सरकार विद्यालय एंव बच्चों के विकास के लिए सर्वांगीण प्रयास कर रही है-महेश जी

कानपुर विद्यालय किदवई नगर में दीक्षांक संस्था एवं कानपुर विश्वविद्यालय के समाज कार्य विभाग के …

काशी को आपदा मुक्त बनाने के महत्वपूर्ण भूमिका में एनडीआरएफ-महानिदेशक

वाराणसी एनडीआरएफ,दिल्ली मुख्यालय एन.डी.आर.एफ से सत्यनारायण प्रधान, आई.पी.एस, महानिदेशक एन.डी.आर.एफ,वाराणसी के एकदिवसीय दौरे पर पधारे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *